सैंडलवुड में ड्रग्स: संजना गलरानी के बारे में खुलासा करने वाले प्रशांत सम्बार्गी को समन

सैंडलवुड में ड्रग्स: संजना गलरानी के बारे में खुलासा करने वाले प्रशांत सम्बार्गी को समन
सैंडलवुड एक्ट्रेस संजना गलरानी.

सीसीबी ने ऐसे दिन कारोबारी प्रशांत सम्बार्गी (Prashant Sambargi) को समन जारी किया है, जिस दिन प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने ड्रग तस्करी के मामले के वित्तीय पहलुओं की जांच करने के लिए कदम उठाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2020, 11:19 PM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. कन्नड़ फिल्म उद्योग (Kannada Film Industry) में मादक पदार्थों के धंधे और इसमें अन्य बड़े लोगों की कथित संलिप्तता की जांच कर रही केंद्रीय अपराध शाखा ने व्यवसायी प्रशांत सम्बार्गी (Prashant Sambargi) को उसके सामने पेश होने और इससे जुड़ी जानकारी साझा करने के लिए कहा है. सीसीबी सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. सीसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘सम्बार्गी को सीसीबी के सामने पेश होने के लिए नोटिस जारी किया गया है.’

हाल ही में मीडिया को दिए अपने बयान में, सम्बार्गी ने आरोप लगाया था कि गिरफ्तार की गईं एक्ट्रेस संजना गलरानी (Sanjana Galrani) और जमीर अहमद खान (कांग्रेस विधायक) एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं और दोनों आठ जून 2019 को अपने सहयोगियों के साथ श्रीलंका के एक कैसिनो में एक कार्यक्रम में गए थे. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस उनके सहयोगियों की तलाश कर रही है.

'बेंगलुरु में संजना गलरानी से पहले कभी नहीं मिला'
सीसीबी ने ऐसे दिन समन जारी किया है, जिस दिन प्रवर्तन निदेशालय ने ड्रग तस्करी के मामले के वित्तीय पहलुओं की जांच करने के लिए कदम उठाया है. हालांकि आरोप को खारिज करते हुए, खान ने कहा कि कोलंबो में मिलने से पहले वह बेंगलुरु में संजना गलरानी से पहले कभी नहीं मिला. इसे अपमानजनक मानते हुए, खान ने सम्बार्गी के खिलाफ शहर की एक अदालत में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर अदालत ने पुलिस को मामला दर्ज करने का निर्देश दिया.
पुलिस सूत्रों ने बताया कि तदनुसार, सम्बार्गी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस बीच, पुलिस ने ड्रग्स मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. मामले में गिरफ्तार लोगों की संख्या नौ हो गई है. बेंगलुरू के संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने एक बयान में कहा, ‘प्रतीक शेट्टी को कॉटनपेट मामले (कन्नड़ फिल्म उद्योग में ड्रग संकट) में गिरफ्तार किया गया है. वह ड्रग्स की आपूर्ति करने वाला ड्रग तस्कर है.’ पुलिस सूत्रों ने बताया कि बड़े लोगों के लिए पार्टी की योजना बनाने वाले वीरेन खन्ना के सहयोगी आदित्य अग्रवाल को शुक्रवार को हरियाणा से गिरफ्तार किया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज