सुशांत केस में ड्रग्स: सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और बशीत की याचिका पर सुनवाई टली

सुशांत सिंह राजपूत.
सुशांत सिंह राजपूत.

शुक्रवार को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) से जुड़े ड्रग मामले में सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और बशीत परिहार की जमानत याचिका पर सुनवाई 29 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 10:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) कर रहा है. इस मामले में एनसीबी रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत 12 से अधिक लोगों को हिरासत में ले चुकी है. एजेंसी इन सभी लोगों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है. सुशांत केस की जांच सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और एनसीबी तीनों मिलकर कर रहे हैं.

शुक्रवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से जुड़े ड्रग मामले में सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और बशीत परिहार की जमानत याचिका पर सुनवाई 29 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दी. एनसीबी इस मामले में हिरासत में लिए गए सभी संदिग्धों से पूछताछ कर रही है.


इसी मामले में एनसीबी ने शुक्रवार को 4 लोगों को हिरासत में ले लिया. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए चार लोगों में से एक के मुंबई स्थित आवास पर छापेमारी करने पर एनसीबी ने 928 ग्राम चरस और नकदी बरामद की. तीन अन्य संदिग्धों को अलग से हिरासत में लिया गया और उनके पास से करीब 500 ग्राम गांजा बरामद किया गया है.





अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की मुंबई इकाई के दल ने अंकुश अरेंजा से ड्रग तस्करों के बारे में मिली खुफिया जानकारी के आधार पर एक संदिग्ध को वर्सोवा से हिरासत में लिया. 29 वर्षीय अरेंजा से पूछताछ के दौरान इस संदिग्ध का नाम सामने आया था. छापेमारी में दल को 928 ग्राम चरस और 4,36,000 रुपए नकद बरामद हुए. एनसीबी ने तीन अन्य संदिग्धों को भी पकड़ा जिनके पास से कुल 490 ग्राम गांजा बरामद हुआ. अरेंजा एनसीबी द्वारा पहले गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज