• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अरमान कोहली के मोबाइल से ड्रग्स से जुड़ी चैट मिली; कोलंबिया और पेरू से ड्रग मंगवाता था सप्लायर

अरमान कोहली के मोबाइल से ड्रग्स से जुड़ी चैट मिली; कोलंबिया और पेरू से ड्रग मंगवाता था सप्लायर

एनसीबी ने सोमवार को 2 ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया है. (Photo @armaankohliofficial/Instagram)

एनसीबी ने सोमवार को 2 ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया है. (Photo @armaankohliofficial/Instagram)

एनसीबी (NCB) अरमान कोहली (Armaan Kohli) के ड्रग्स के लिए की गई वित्तीय लेन-देन की जांच कर रही है. यदि वित्तीय लेन-देन का सबूत मिल जाता है तो कोहली के खिलाफ केस बहुत मजबूत हो जाएगा. अजय राजू सिंह, अरमान कोहली के ड्रग नेक्सस में रूसी और नाइजीरियाई लोगों के लिंक मिले हैं.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) ड्रग्स केस में बुरी तरह से फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) कोहली पर धीरे-धीरे अपना शिकंजा कसती जा रही है. केंद्रीय एजेंसी ड्रग्स के मुंबई और बॉलीवुड में फैले हुए चेन की हर कड़ी तक अपनी पहुंच बनाना चाहती है. गहराई से सबूतों की तलाश कर रही एनसीबी को सोमवार को बड़ी सफलता मिली. एनसीबी को अरमान कोहली के मोबाइल फोन से ड्रग्स से जुड़ी चैट बरामद हुई है. यह एनडीपीएस (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकॉट्रॉपिक सब्सटेंस) एक्ट 1985 के तहत ठोस सबूत हो सकता है.

इसके बाद एनसीबी कोहली के ड्रग्स खरीदने को लेकर की गई वित्तीय लेन-देन की जांच कर रही है. यदि वित्तीय लेन-देन का सबूत मिल जाता है तो कोहली के खिलाफ केस बहुत मजबूत हो जाएगा. इसके अलावा अजय राजू सिंह, अरमान कोहली के ड्रग नेक्सस में रूसी और नाइजीरियाई लोगों के लिंक मिले हैं. कहा जा रहा है कि सप्लायर अजय राजू सिंह कोलंबिया और पेरू से ड्रग्स मंगवा रहा था.

अजय राजू सिंह कथित तौर पर वेश्यावृत्ति और ड्रग्स का रैकेट चलाता है. अजय ही अरमान को ड्रग्स सप्लाई करता था. अरमान कोहली के मोबाइल फोन से ड्रग्स को लेकर की गई चैट बरामद हुई है. कोहली के फोन से जो चैट मिली है, उसके आधार एनसीबी इस बात की जांच कर रही है कि रहा है कि क्या वह ड्रग्स की सप्लाई चेन में शामिल है. कोहली के पास 1.2 ग्राम कोकीन मिली है, जो खपत की मात्रा है. जुहू इलाके से सोमवार को 2 ड्रग सप्लायर को एनसीबी ने एमडी की कुछ मात्रा के साथ पकड़ा है. यह कार्रवाई अरमान कोहली की गिरफ्तारी के बाद की गई है.

मुंबई की एक विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने सोमवार को बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) और कथित ड्रग्स तस्कर अजय सिंह की नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) हिरासत की अवधि एक सितंबर तक बढ़ा दी. कोहली तथा अजय सिंह को एनसीबी ने मुंबई में एक्टर के आवास पर 28 अगस्त को छापेमारी कर गिरफ्तार किया था और उन पर एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज किया था. बाद में उन्हें एनडीपीएस मामलों की विशेष अदालत में पेश किया गया था, जिसने उन्हें एक दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज