लाइव टीवी

इस वजह से हो रही है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी में देरी

News18Hindi
Updated: February 12, 2020, 10:58 AM IST
इस वजह से हो रही है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी में देरी
ऐसी खबरें थी कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

जिस दिन से अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया है तभी से फैंस दोनों की शादी को लेकर काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2020, 10:58 AM IST
  • Share this:
मुंबई: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) लंबे समय तक अपने रिश्‍ते को दुनिया से छिपाते रहे. लेकिन पिछले साल एक-दूसरे के जन्‍मदिन पर इस जोड़ी ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी नजदीकियों का इजहार करना शुरू कर दिया. जिस दिन से इस हॉट जोड़ी ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया है तभी से फैंस दोनों की शादी को लेकर काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. साल 2019 में इस तरह की खबरें सामने आईं थी कि दोनों अप्रैल के महीने एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे. हाल ही में ये वजह सामने आई है कि दोनों की शादी के लिए में इतनी देरी क्यों हो रही हैं.

Arjun Kapoor, Malaika Arora, Arjun Kapoor met Malaika Arora mother, Arjun Kapoor Malaika Arora Christmas celebration, bollywood, entertainment, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर मिले मलाइका अरोड़ा की मां से, अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा क्रिसमस सेलीब्रेशन, बॉलीवुड, मनोरंजन
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.


हाल ही में आईं खबरों के मुताबिक, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अभी इस शादी के लिए तैयार नहीं है और वो इस समय अपने करियर पर फोकस कर रहे और सेटल होने की कोशिश में हैं. वहीं, मलाइका अर्जुन से शादी करने के लिए एकदम तैयार हैं. खबर है कि अर्जुन कपूर के परिवार वाले तो ये चाहते हैं कि दोनों शादी के रिश्ते में जल्द से जल्द बंध जाएं.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर कबूल चुके हैं रिश्ते की बात


कुछ दिनों पहले एक अखबार को दिए इंटरव्यू के दौरान अर्जुन से पूछा गया था कि क्या उनके परिवार वालों की तरफ से उन्हें शादी का कोई प्रेशर नहीं है तो अर्जुन ने कहा था, 'मेरे परिवार वालों को ये पता है कि मैं सुनता सबकी हूं, लेकिन करता अपनी हूं उन्हें मुझपर भरोसा है कि मैं जो भी करूंगा सही करूंगा. उन्होंने आगे कहा कि मैं हमेशा से ज्यादा ही मैच्योर रहा हूं. उन्हें पता है कि मैं जब कोई फैसला लूंगा तो उन्हें माइंड में रखकर लूंगा. इसलिए शादी को लेकर न मैं ज्यादा जल्दी करूंगा, न ज्यादा लेट. मैं तभी शादी करूंगा जब मुझे सही लगेगा. अर्जुन ने कहा कि अगर मुझे लगेगा कि अब मुझे सैटल हो जाना चाहिए तो मैं इसे छिपाऊंगा नहीं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' (Sandeep Aur Pinky Faraar) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में वो परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13 फिनाले में आएगा नया ट्वीस्ट, ऐसे चुना जाएगा शो का WINNER

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 10:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर