• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • इस वजह से सनी देओल ने शाहरुख के साथ काम करना कर दिया बंद

इस वजह से सनी देओल ने शाहरुख के साथ काम करना कर दिया बंद

इस वजह से सनी देओल ने शाहरुख के साथ काम करना कर दिया बंद

इस वजह से सनी देओल ने शाहरुख के साथ काम करना कर दिया बंद

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सनी देओल (Sunny Deol) आज 63वां बर्थ डे मना रहे हैं. इस बीच सनी देओल ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. कई एक्टर के साथ काम करने के एक बाद उनके करियर में एक ऐसा पड़ाव आया, जिसके बाद सनी देओल अकेले काम करने लगे.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के 'गदर' एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) आज 63वां बर्थ डे मना रहे हैं. इस बीच सनी देओल ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. कई एक्टर के साथ काम करने के एक बाद उनके करियर में एक ऐसा पड़ाव आया, जिसके बाद सनी देओल अकेले काम करने लगे. साल 1993 में आई फिल्म 'डर' में सनी देओल, शाहरुख खान के अपोजिट काम कर रहे थे. फिल्म में सनी देओल को हीरो का किरदार मिला था, लेकिन जब फिल्म की शूटिंग हुई तो सनी को समझ में आने लगा कि वो फिल्म के 'हीरो' नहीं हैं.

    फिल्म में शाहरुख के किरदार पर ही पूरा फोकस किया गया था. सनी ने फिल्म पोस्टर ब्वॉयज के दौरान बताया, 'यश चोपड़ा और शाहरुख को पता था कि फिल्म कहां जा रही है लेकिन मुझे अंधेरे में रखा गया था. जब मुझे शाहरुख और मेरे किरदार के बीच का सीन समझाया गया तो मुझे इतना गुस्सा आया था कि मैंने अपने हाथ अपनी जींस की जेब में डाल लिए और गुस्से में अपनी जींस की जेब फाड़ ली.'

    'ढाई किलो के हाथ' से सबको डराने वाले सनी देओल का कहना था कि उन्हें फिल्म से पहले ही ये बताया जाना चाहिए था कि इस फिल्म में शाहरुख का किरदार उनपर हावी रहेगा. शाहरुख ने भी इस बारे में जब उनसे कोई बात नहीं की तो सनी देओल ने फैसला किया कि वो कभी शाहरुख और यशराज के साथ काम नहीं करेंगे. इसी फिल्म के बाद से सनी देओल ने अकेले फिल्में करनी शुरू कर दी. हालांकि भाई बॉबी देओल के साथ वो कई बार स्क्रीन शेयर करते नजर आए और बॉर्डर में भी उन्होंने 4 हीरोज के साथ काम किया.

    ये भी पढ़ें- राखी सावंत ने रखा करवाचौथ का व्रत, ऐसा वीडियो देख लोगों ने पूछा- पति कहां है?

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज