Home /News /entertainment /

Dybbuk Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा इमरान हाशमी की नई हॉरर फिल्‍म का ट्रेलर, अपनी र‍िस्‍क पर देखना

Dybbuk Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा इमरान हाशमी की नई हॉरर फिल्‍म का ट्रेलर, अपनी र‍िस्‍क पर देखना

इमरान हाशमी की ये फ‍िल्‍म 29 अक्‍टूबर को र‍िलीज होगी.

इमरान हाशमी की ये फ‍िल्‍म 29 अक्‍टूबर को र‍िलीज होगी.

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की हॉरर-थ्रिलर जॉनर की फिल्‍म 'डिब्बुक-द कर्स इज रियल' (Dybbuk: The Curse Is Real) का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है. इस फिल्‍म में इमरान हाशमी के साथ एक्‍ट्रेस न‍िक‍िता दत्ता (Nikita Dutta) नजर आने वाली हैं. फिल्‍म का ट्रेलर जबरदस्‍त है और इसे देखकर आपको भी डर की एक स‍िरहन पैदा हो सकती है.

अधिक पढ़ें ...

    इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्‍मों से लेकर उनकी फिल्‍मों के गानों तक के लाखों फैन हैं. अब एक बार फिर इमरान अपने फैंस के लिए हॉरर-थ्रिलर जॉनर की फिल्‍म ‘डिब्बुक-द कर्स इज रियल’ (Dybbuk: The Curse Is Real) लेकर आ रहे हैं. इस फिल्‍म का टीजर एक द‍िन पहले ही र‍िलीज हुआ था और तभी से इस फिल्‍म को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी. लेकिन अब Dybbuk का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है. इस फिल्‍म में इमरान हाशमी के साथ एक्‍ट्रेस न‍िक‍िता दत्ता (Nikita Dutta) नजर आने वाली हैं. फिल्‍म का ट्रेलर जबरदस्‍त है और इसे देखकर आपको भी डर की एक स‍िरहन पैदा हो सकती है.

    इस फिल्म का निर्माण पैनोरमा स्टूडियोज और टी-सीरीज द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है. इस फिल्म के साथ इमरान हाशमी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं. ये फिल्‍म 29 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीजा होगी. मॉरीशस की खूबसूरत लोकेशन्‍स में बनी यह फिल्म एक अभिशप्त टापू पर होने वाली हौलनाक वारदातों का बखान करती है. आज जारी किया गया ट्रेलर उस कपल के जीवन की झलक दिखलाता है, जो एक भयंकर उलझन में फंसा हुआ है. दरअसल पत्नी एक एंटीक जूइस बॉक्स घर लाती है, जो डिबुक बॉक्स साबित होता है!

    ट्रेलर में द‍िखाया गया है कि इमरान हाशमी अपनी पत्‍नी न‍िक‍िता के साथ एक बेहद खूबसूरत घर में रहते हैं जो क‍िसी वेकेशन स्‍पॉट जैसा है. इस घर को सजाने के ल‍िए न‍िक‍िता एक एंटीक बॉक्‍स को घर ले आती हैं और इसी बॉक्‍स से शुरू होती होता है डर का स‍िलस‍िला.

    इमरान हाशमी ने बताया, “डिबुक मेरी पहली डिजिटल फीचर फिल्म होगी. मैं अपने पसंदीदा जॉनर तथा स्ट्रीमिंग पार्टनर के रूप में अमेजन प्राइम वीडियो के साथ हुई इस यात्रा को लेकर बेहद उत्साहित हूं. जबर्दस्त स्टोरीलाइन वाली यह फिल्म बड़ी कुशलता के साथ बनाई गई है, जिसमें बेहद डरावने पल भी मौजूद हैं. हम इस फिल्म को ऐसे वक्त में अपने दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं, जब हैलोवीन का डरावना फेस्टीवल पूरे शबाब पर होगा. मैं डिबुक का आनंद लेने और दर्शकों द्वारा इस सीजन की अपनी वॉचलिस्ट में इसे शामिल किए जाने के लिए बेताब हूं.“

    इमरान हाशमी और न‍िक‍िता दत्ता की ये फिल्‍म एक मलयालम फिल्‍म का हिंदी रीमेक है. ये फिल्‍म 2017 में आई मलयालम ब्लॉकबस्टर – ‘एज्रा’ का ऑफिशल रीमेक है. फिल्‍म का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है.

    Tags: Amazon Prime, Dybbuk, Emraan hashmi, Web Series

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर