छोटी सारा अली खान ने नकाब पहनकर दी ईद की मुबारकबाद, वायरल हो रही ये फोटो

सारा का वीडियो वायरल हो रहा है.
सारा का वीडियो वायरल हो रहा है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने खास अंदाज में अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद (Eid Mubarak) दी है.

  • Share this:
मुंबई. आज देशभर में आज ईद उल फितर (Eid) का त्योहार मनाया जा रहा है. मौजूदा हालातों के कारण इस बार काफी शांति है लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग एक-दूसरे को ईद पर विश करते हुए नजर आ रहे हैं. बात करें बॉलीवुड स्टार्स की तो सभी ने अपने-अपने तरीके से ईद मनाई है. सबने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से फैंस को भी ईद पर दुआएं भेजी हैं. इसी बीच एक्ट्रेस सारा अली खान ने बेहद खास तरीके से फैंस को ईद पर मुबारकबाद (Eid Mubarak) दी है. सारा की ये तस्वीर और ईद पर विश करने का अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

दरअसल, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्रान एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. ये फोटो एक कोलाज है, इसमें छोटी सारा और अभी की सारा नजर आ रही हैं. बड़ी-बड़ी आंखों और बेहद प्यारी सूरत वाली छोटी सारा को देखकर आप चौंक जाएंगे, क्योंकि अभी तक सारा के चेहरे में वही मासूमियत नजर आती है. दोनों ही तस्वीरों में सारा ने नकाब पहना हुआ है और वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सारा की ये फोटो लोगों को बहुत पसंद आ रही है.
 
View this post on Instagram
 

Eid Mubarak✨ #staysafe #stayhome #staypositive

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on



इस तस्वीर के साथ सारा ने लिखा- 'ईद मुबारक' इस कैप्शन में सारा ने #staysafe #stayhome #staypositive जैसे हैशटैग का इस्तेमाल करके सभी को कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने की सलाह भी दी है. उनकी तस्वीर पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कोई ईद की मुबारकबाद दे रहा है तो कोई उनकी तस्वीर की तारीफ कर रहा है.



बता दें कि सारा इन दिनों बाकी सेलेब्स की तरह अपने घर पर ही समय बिता रही हैं. वहीं लॉकडाउन के दिनों में वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टवि हो गई हैं. यहां पर वो कभी फैंस को कोरोना से सुरक्षित रहने की सलाह देती दिखाई देती हैं तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ की झलक शेयर करती नजर आ जाती हैं. सारा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

ये भी पढ़ें- B'day Spcl: इस एक्ट्रेस से प्यार करते थे करण जौहर? उसके कहने पर पहाड़ से लगा दी थी छलांग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज