लाइव टीवी

Video: शादी से एक दिन पहले बार में जमकर नाचीं 'मरजावां' की 'दुल्हन' नोरा फतेही, देखें किलर डांस मूव्स

News18Hindi
Updated: October 10, 2019, 2:10 PM IST
Video: शादी से एक दिन पहले बार में जमकर नाचीं 'मरजावां' की 'दुल्हन' नोरा फतेही, देखें किलर डांस मूव्स
नोरा फतेही का गाना 'एक तो कम जिंदगानी' हुआ रिलीज

'कल मेरी शादी है... आज आजादी है...' मरजावां (Marjaavaan) के नए गाने 'एक तो कम जिंदगानी' (Ek Toh Kum Zindagani) में नोरा फतेही (Nora Fatehi) कुछ ऐसा ही कहती नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2019, 2:10 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड फिल्मों को नई डांसिंग क्वीन मिल गई हैं. फिल्म में कोई डांस नंबर हो और उसमें नोरा फतेही (Nora Fatehi) ना हों ऐसा कम ही होता है. अब एक नए गाने के साथ नोरा फतेही फिर हाजिर हैं. ये गाना है सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की आने वाली फिल्म 'मरजावां' (Marjaavaan) का. 'एक तो कम जिंदगानी' (Ek Toh Kum Zindagani Song) पर नोरा फतेही के किलर डांस मूव्स सभी को दीवाना बना रहे हैं. यही कारण है कि रिलीज के कुछ घंटों के भीतर ही ये गाना ताबड़तोड़ व्यूज बटोर चुका है. इस गाने में नोरा फतेही के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आ रहे हैं.

ये गाना 1986 में रिलीज हुई अनिल कपूर, डिंपल कपाडिया की फिल्म 'जानबाज' के मशहूर गाने 'प्यार दो प्यार लो' से प्रेरित है. रेखा पर फिल्माए इस गाने को कल्याणजी आनंदजी ने म्यूजिक दिया था और सिंगर सपना मुखर्जी ने इसे गाया था. वहीं मरजावां के इस गाने पर डांस कर रही हैं नोरा फतेही. 'एक तो कम जिंदगानी' को गाया है सिंगर नेहा कक्कड़ ने. इस गाने में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी दिखाई दे रहे हैं.

यहां देखें मरजावां का धमाकेदार गाना 'एक तो कम जिंदगानी'-



गाने की शुरुआत होती है नोरा के डायलॉग से. वो एक बार में ब्राइड का टियारा पहनकर अपनी दोस्तों के साथ आती हैं और कहती हैं- 'कल मेरी शादी है... आज आजादी है...' वहीं इस गाने में हमेशा की तरह नोरा के डांस ने कइयों को दीवाना बना दिया है. अभी से उन्हें तारीफें मिलनी शुरू हो गई हैं. वहीं ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में ये गाना कितने करोड़ों व्यूज बटोर पाता है. इससे पहले भी कई फिल्मों में नोरा के डांस नंबर्स जबरदस्त हिट साबित हो चुके हैं.

बात करें 'मरजावां' की तो सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा इस फिल्म में रितेश देशमुख और तारा सुतारिया भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को मिलाप झावेरी ने डायरेक्ट किया है, और इसमें रितेश देशमुख विलेन के रोल में दिख रहे हैं. मरजावां 22 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं- एक्टिंग के लिए मैंने बुर्का पहनना छोड़ा, घर से निकल गई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 12:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...