एकता कपूर ने बचपन से देखा था अमिताभ बच्चन संग काम करने का सपना, GoodBye से हुआ पूरा

एकता कपूर ने जाहिर की अमिताभ बच्चन संग काम करने की खुशी.

एकता कपूर ने जाहिर की अमिताभ बच्चन संग काम करने की खुशी.

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने ट्विटर पर दो फोटो शेयर की हैं, जिनमें से एक तो उनकी फिल्म 'गुडबाय (GoodBye)' के शुभारंभ की है और दूसरी में एकता अपने पिता जितेंद्र और बिग बी के साथ नजर आ रही हैं. एकता की ये फोटो उनके बचपन के दिनों की है.

  • Share this:
मुंबईः एकता कपूर और विकास बहल एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म 'गुडबाय' (GoodBye) के लिए दोनों ने हाथ मिलाया है. फिल्म में साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मुख्य भूमिकाओं में होंगे. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है, जिसे लेकर एकता कपूर (Ekta Kapoor) काफी खुश हैं. एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार किया है. हालांकि, एकता कपूर की खुशी की वजह एक नहीं दो हैं. पहला तो उनकी फिल्म और दूसरा उनका सपना पूरा होना.

एकता कपूर के मुताबिक, वह बचपन से ही अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की ख्वाहिश रखती थीं, जो अब जाकर पूरी हो रही है. एकता कपूर ने ट्विटर पर दो फोटो शेयर की हैं, जिनमें से एक तो उनकी फिल्म 'गुडबाय' के शुभारंभ की है और दूसरी में एकता अपने पिता जितेंद्र और बिग बी के साथ नजर आ रही हैं. एकता की ये फोटो उनके बचपन के दिनों की है, जिसे शेयर कर उन्होंने अपनी खुशी का इजहार किया है.

ekta kapoor, amitabh bachchan
(photo credit: twitter/@ektarkapoor)


एकता कपूर ने अमिताभ बच्चन और अपने पिता जितेंद्र संग अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है- 'इसकी इस तरह शुरुआत हुई थी.' वहीं दूसरी फोटो के साथ एकता लिखती हैं- 'यह कैसे जा रहा है. आखिरकार मुझे उस एक्टर के साथ काम करने का मौका मिल गया, जिनके साथ काम करने का इंतजार कर रही थी. जिनके साथ मैंने अपना बचपन बिताया. ये मेरे लिए सम्मान की बात है सर/अंकल. Goodbye के साथ नई शुरुआत का स्वागत.'
ekta kapoor,
(photo credit: twitter/@ektarkapoor)


बता दें, बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट की आने वाली फिल्‍म 'गुडबाय' (Goodbye) की शूटिंग आज से मुंबई में शुरू हो गयी है. इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल करेंगे इसमें अमिताभ बच्चन के साथ साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना एक साथ नजर आएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज