...तो इस तरह मिली आयुष्मान खुराना को ‘ड्रीम गर्ल’

ड्रीम गर्ल (Dream Girl) के बारे में जब एकता कपूर (Ekta Kapoor) से पूछा गया कि आखिर उन्होंने इस फिल्म के लिए केवल आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को ही क्यों चुना. तो उन्होंने इसका बेहद अच्छा जवाब दिया.

News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 4:35 PM IST
...तो इस तरह मिली आयुष्मान खुराना को ‘ड्रीम गर्ल’
...तो इस तरह मिली आयुष्मान खुराना को ‘ड्रीम गर्ल’
News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 4:35 PM IST
बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म सितंबर में रिलीज हो रही है. फैन्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्‍म में आयुष्‍मान एक छोटे शहर के लड़के के रोल में हैं जो कि अलग-अलग महिलाओं की आवाज में लोगों से बात करता है. इस फिल्म को निर्देशक राज शांडिल्य (Raj Shandilya) ने किया है, जबकि टीवी इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने प्रोड्यूस किया है. ड्रीम गर्ल  के बारे में जब एकता कपूर से पूछा गया कि आखिर उन्होंने इस फिल्म के लिए केवल आयुष्मान खुराना को ही क्यों चुना. तो उन्होंने इसका बेहद अच्छा जवाब दिया.

एकता कपूर ने कहा कि जब राज ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई, तो मैं निश्चित रूप से बेहद प्रभावित थी. मैं केवल एक एक्टर को जानती थी जो अपनी आवाज को बहुत अच्छे से मॉड्यूलेट कर सकता था, जो इस कठिन काम को अंजाम दे सकता था और वो थे आयुष्मान. मुझे यकीन था कि आयुष्मान इस स्क्रिप्ट पर दांव लगाएंगे. वो यह नहीं देखेंगे कि फिल्म कितनी बड़ी है और ना ही निर्देशक के पिछले काम को देखेंगे. वह स्क्रिप्ट पढ़ेंगे और इस किरदार को निभाने के लिए हां कह देंगे और वही हुआ.



वहीं इस पर निर्देशन राज शांडिल्य ने बताया कि आयुष्मान खुराना उनका पहला और एकमात्र विकल्प थे. लिखते समय हमने ‘ड्रीम गर्ल’ के लिए उनके (आयुष्मान) बारे में ही सोचा था. जब मैंने आयुष्मान को कहानी सुनने के लिए कहा, तब ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ रिलीज नहीं हुई थीं. उन्होंने कहानी सुनी और काम करने के लिए तुरंत हामी भर दी.



बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जो रामलीला में महिला चरित्रों की भूमिका निभाता है. उसे एक वयस्क हॉटलाइन में नौकरी मिल जाती है. वह बहुत ही रोमांटिक अंदाज में लोगों से बातें करता है. आयुष्मान के मनमोहक आवाज से ग्राहक (महिला और पुरुष) बहुत आकर्षित होते है, और वे इस लड़की से मिलना चाहते हैं. इससे आयुष्मान को दिक्कत होने लगती है.

ये भी पढ़ें - मुंबई के बार डांसरों ने बदली मधुर भंडारकर की जिंदगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 5:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...