लाइव टीवी

लॉकडाउन के बीच बेटे के साथ वक्त बिता रही हैं एकता कपूर, शेयर किया Cute Video

News18Hindi
Updated: April 5, 2020, 8:12 PM IST
लॉकडाउन के बीच बेटे के साथ वक्त बिता रही हैं एकता कपूर, शेयर किया Cute Video
एकता कपूर (Ekta Kapoor)

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने इंस्टाग्राम में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बेटे रवि (Ravie) के साथ नजर आ रही हैं.

  • Share this:
मुंबई : इस समय देश में 21 दिन के लिए लॉकडाउन लगा है और ऐसे में नेता से लेकर अभिनेता सभी लोग अपने अपने घर में कैद हैं. इस कठिन दौर में लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े हैं और उन्हें अपनी एक्टीविटी के बारे में भी बता रहें हैं. एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने भी इंस्टाग्राम में एक वीडियो शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया (Social Media) में काफी तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियों में कई बड़ी हस्तियों ने रिप्लाई भी किया है.

लॉकडाउन के चलते सभी मूवी और सीरियल्स की शूटिंग कैंसिल है जिसके कारण एकता कपूर क्वारंटीन लाइफ बिता रही हैं. इस दौरान उन्होंने अपने बेटे के साथ एक व्हाइट एंड ब्लैक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया में पोस्ट किया. उनका यह वीडियो के पोस्ट होते ही कुछ समय में वायरल हो गया. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा लॉकडाउन के समय प्यार (“Love in the times of lockdown.”)

एकता कपूर के इस वीडियो पर करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और भारत सरकार में मंत्री व पूर्व अभिनेत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी कमेंट किया है. इसके अलावा एक्टर माही गिल ने कमेंट करते हुए लिखा "बहुत बढ़िया". यूजर्स एकता के इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा प्यारी मां और प्यारा बेटा.








 




View this post on Instagram




 

Love in the times of lockdown


A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on






आपको बता दें इस समय देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है. पीएम नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को रात आठ बजे कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन की घोषणा की थी. बता दें कि लॉकडाउन के बावजूद देश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अभी तक देश में कोरोना के तीन हजार से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. जबकि 60 से अधिक लोग अपनी जान गवां चुके हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 8:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading