अपना शहर चुनें

States

एकता कपूर ने शेयर किया बेटे के जन्मदिन का वीडियो, जश्न में शामिल हुए Celebrities

एकता कपूर.
एकता कपूर.

टीवी की क्वीन एंड फिल्ममेकर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने बेटे रवि कपूर (Ravie Kapoor) के बर्थडे पर शानदार पार्टी दी. इस पार्टी में फैमिली के अलावा टीवी और इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटी भी मौजूद रहे. एकता का बेटा रवि 2 साल का हो गया हैं. 2019 में एकता सरोगेसी के जरिए मां बनीं थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 12:23 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी की क्वीन एंड फिल्ममेकर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने बेटे रवि कपूर (Ravie Kapoor) के बर्थडे पर शानदार पार्टी दी. इस पार्टी में फैमिली के अलावा टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटी भी मौजूद रहे. एकता का बेटा रवि दो साल का हो गया हैं. 2019 में एकता कपूर सरोगेसी के जरिए मां बनीं थीं. एकता ने अपने बेटे का नाम अपने पिता जितेन्‍द्र के नाम पर रखा है, जिनका असली नाम रवि कपूर है.

एकता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने बेटे और भतीजे के साथ नजर आ रही हैं. वहीं उनकी मां शोभा कपूर अपने नाती का केक कटिंग करवाती भी दिख रही हैं. एकता ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मैं और मेरे बॉयज. साथ में मेरी और भी फेलो मॉमीज अपने बच्चों के साथ हैं.






बता दें कि इस पार्टी में रितेश-जेनेलिया देशमुख, फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर समेत कई सेलिब्रिटीज अपने बच्‍चों के साथ पहुंचे. वहीं वेब सीरीज 'Fabulous Lives of Bollywood Wives' में नजर आईं नीलम कोठारी सोनी भी एकता की पार्टी में अपनी बेटी अहाना सोनी के साथ आईं थीं.

एकता ने अपने बेटे और भाई के साथ भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमें तुसार कपूर अपने भांजे रवि के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. तुसार भी सरोगेसी की मदद से एक बेटे के पिता हैं. एकता अक्सर अपने भतीजे के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज