लाइव टीवी

ऐसे दिखते हैं एकता कपूर के लाडले बेटे रवि, बर्थडे पर पहली बार दिखा चेहरा

News18Hindi
Updated: January 27, 2020, 9:15 AM IST
ऐसे दिखते हैं एकता कपूर के लाडले बेटे रवि, बर्थडे पर पहली बार दिखा चेहरा
एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम पिता जितेंद्र कपूर के असली नाम पर रखा है.

रवि कपूर (Ravie Kapoor) ने अपने बर्थडे पर ग्रे कलर का शूट पहन रखा था. बर्थडे पार्टी में पहुंचे सिलेब्स ने पपराजी को मुस्कुराकर पोज दिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2020, 9:15 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री की प्रोड्यूसर और टीवी इंडस्ट्री (Tv Industry) की जानी मानी डायरेक्टर एकता कपूर (Ekta Kapoor) का बेटा रवि कपूर (Ravie Kapoor) एक साल को हो गया है. इस एक साल के दौरान एकता कपूर ने कभी भी अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया. उन्होंने अकसर वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की, लेकिन कभी रवि का चेहरा नहीं दिखाया. बेटे के पहले बर्थडे पर एकता ने रवि कपूर की पहली झलक (First Look) दिखलाई. बर्थडे को खास तरीके से सेलिब्रेट किया गया, पार्टी में बी-टाउन के कई सिलेब्स अपने बच्चों के साथ पहुंचे.



 




View this post on Instagram




 

#ektakapoor with son Raviekapoor at his 1st Birthday Party Celebration in #Mumbai . #happybirthday #raviekapoor #yogenshah @yogenshah_s


A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on






एकता ने रवि के बर्थडे पर अंधेरी के एक क्लब में पार्टी ऑर्गेनाइज की. रवि अपनी मां एकता कपूर की गोद में काफी क्यूट लग रहा था. रवि ने अपने बर्थडे पर ग्रे कलर का सूट पहन रखा था. बर्थडे पार्टी में पहुंचे सिलेब्स ने पपराजी को मुस्कुराकर पोज दिए. मीडिया से मिलवाते हुए एकता ने रवि से सभी फोटोग्राफर को हाय करने के लिए कहा.



 




View this post on Instagram




 

We meet @ektaravikapoor son #raviekapoor for the first time at his birthday party today ❤❤❤❤ #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






एकता कपूर के भाई और रवि कूपर के मामा तुषार कपूर और नाना जितेंद्र भी इस खास पार्टी का हिस्सा बने. तुषार अपने बेटे लक्ष्य कपूर को लेकर यहां पहुंचे थे. इसके अलावा ईशा देओल अपनी बेटी राध्या के साथ पहुंचीं. बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख भी पत्नी जेनेलिया अपने दोनों बेटों राहिल और रियान के साथ पार्टी में पहुंचें. बॉलीवुड एक्टर माही गिल भी इस पार्टी का स्पेशल हिस्सा रहीं. बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता भी पार्टी में शामिल हुए. विकास और एकता की अच्छी दोस्ती है.







आपको बता दें कि एकता कपूर 27 जनवरी 2019 को बेटे की मां बनी थीं. एकता ने सरोगेसी से मां बनने का फैसला किया था. एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम पिता जितेंद्र कपूर के नाम पर रखा है उन्‍होंने अपने बेटे का नाम रवि कपूर (Ravie Kapoor) रखा है, जो जितेंद्र का असली नाम है. एकता ने बच्‍चे के नाम की स्‍पेलिंग में e अक्षर जोड़ा है. बेटे की स्‍पेलिंग न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी ने रखी है. इसलिए बच्‍चे के नाम की स्पेलिंग Ravie है.

ये भी पढ़ें: बिजी इवेंट के बीच दीपिका ने रणवीर को भेजी सामान की लिस्ट, बोलीं- 'इसके बिना वापस मत आना'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 8:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर