होम /न्यूज /मनोरंजन /

पर्ल वी पुरी को निर्दोष मानती हैं पीड़िता की मां, एकता कपूर के साथ बातचीत का कथित ऑडियो लीक

पर्ल वी पुरी को निर्दोष मानती हैं पीड़िता की मां, एकता कपूर के साथ बातचीत का कथित ऑडियो लीक

पर्ल वी पुरी के समर्थन में एकता कपूर.
(फोटो साभार : ektarkapoor/Instagram)

पर्ल वी पुरी के समर्थन में एकता कपूर. (फोटो साभार : ektarkapoor/Instagram)

मुंबई की वसई कोर्ट ने पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एकता कपूर का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, News18 इस वीडियो की पुष्टी नहीं करता है.

    मुंबई. 'नागिन 3 (Naagin 3)' फेम पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पर्ल वी पुरी को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने नाबालिग से रेप के आरोप में पॉक्सो (POCSO) एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है. मुंबई की वसई कोर्ट ने पर्ल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पर्ल की गिरफ्तारी के बाद एकता कपूर सहित टीवी के कई सितारे उनके सपोर्ट में उतरे हैं, इसी बीच सोशल मीडिया पर एकता कपूर का एक कथित ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, News18 इस वीडियो की पुष्टी नहीं करता है.

    इस वायरल ऑडियो में एकता कपूर (Ekta Kapoor Viral Audio) पीड़िता की मां से बात कर रही हैं. ऑडियो में एकता कपूर पीड़िता की मां से गुजारिश कर रही हैं कि वो सबको सच बता दें. ऑडियो में एकता कपूर से बात करते हुए पीड़िता की मां कह रही है कि पर्व वी पुरी निर्दोष है. उसके पति ने पर्ल वी पुरी की इमेज खराब करने के लिए ये इल्जाम लगाया है. एकता कपूर पीड़िता की मां से पूछ रही हैं कि अब तक उन्होंने चुप्पी क्यों साध रखी है. इसके जवाब में पीड़िता की मां कह रही है कि वो अपने पति की वजह से चुप है. पीड़िता की मैं ये इस बात का भी खुलासा किया है कि वो किस वजह से पर्ल वी पुरी को सपोर्ट नहीं कर पा रही है. जबकि वो पर्ल वी पुरी को बचाना चाहती है.



    एकता को लगता है कि पीड़िता की मां को सच बोल देना चाहिए. एक आरोप की वजह से पर्ल वी पुरी का करियर बर्बाद हो जाएगा. बताते चलें कि, पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) का इस केस से क्या संबंध हैं, इसकी जांच चल रही है, लेकिन टीवी के कई सितारों को ये लगता है कि पर्ल पर लगाया गया ये इल्जाम झूठा है. एकता कपूर, सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी, निया शर्मा, रक्षंदा खान, निक्की शर्मा, अली गोनी और दिव्या खोसला कुमार सहित कई सितारे एक्टर के सपोर्ट में खड़े हुए हैं.

    Tags: Ekta kapoor, Naagin 3, Pearl V Puri

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर