लाइव टीवी

एली एवराम के पैर-घुटने में लगी चोट, सोशल मीडिया पर शेयर किया 'दर्द'

News18Hindi
Updated: December 7, 2019, 11:37 AM IST
एली एवराम के पैर-घुटने में लगी चोट, सोशल मीडिया पर शेयर किया 'दर्द'
एली एवराम ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज के साथ एक मैसेज शेयर किया है.

एली एवराम ने खुद को चोट पहुंचता ली है. ये बात खुद एली एवराम ने अपने फैंस को सोशल मीडिया (Social Media) पर बताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2019, 11:37 AM IST
  • Share this:
मुबंई: बॉलीवुड (Bollywood) में एक बार फिर से रीमिक्‍स गानों का दौर शुरू हो चुका है. साल 1998 में आई फिल्‍म 'चाइना गेट' का सुपरहिट गाना 'छम्‍मा छम्‍मा' फिर से रीक्रिएट किया गया है. इस गाने पर एली एवराम (Elli Avram) बेहद हॉट अंदाज में डांस करती दिख रही हैं. अपनी आदाओं से सबके दिलों में  राज करने वाली और रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) की पूर्व प्रतिभागी एली एवराम ने खुद को चोट पहुंचता ली है. ये बात खुद एली एवराम ने अपने फैंस को सोशल मीडिया (Social Media) पर बताई है. हम आपको बताते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है.

दरअसल, एक्ट्रेस एली एवराम ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज के साथ एक मैसेज शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने पैर और घुटने में चोट के बारे में अपने फैंस को बताया है.

एली ने फोटो के साथ लिखा है, 'मेरे पैरों और घुटनों की कहानी... हल्दी की वजह से ये तस्वीर काफी नाटकीय लगती है, जो मेरी सहेली ने रात में नारियल के तेल के साथ मिलाकर लगाई है. हल्दी को नारियल तेल के साथ मिलाकर चोट में लगाने से माना जाता है कि ये चोट को तेजी से ठीक करता है'.




 



View this post on Instagram




 

The story of my legs and knees... this looks quite dramatic because of the Haldi (turmeric) that was put by my girl the night before, mixed with coconut oil it’s suppose to make it heal faster! Had some homeopatic medicine as well which truly helps the process in recovering . (Since childhood have I taken homeopatic meds, and it never failed me). The last photo is a throwback of when I shot for Chamma Chamma...just to again remind you all of how glam it can sometimes get but with Gods grace and with great oils/creams...bruises/scars goes away. If not...just learn to embrace them. Lol #ElliAvrRam #yourstruly #behindthescenes


A post shared by Elisabet Elli AvrRam (@elliavrram) on




 

उन्होंने आगे लिखा है, 'ये कुछ होम्योपैथिक दवा के रूप में इस्तेमाल की गई है, जो दवा के रूप में बेहद अच्छी है और चोट को ठीक करने में मददगार है. (बचपन से मैंने होम्योपैथिक दवा ली है, जो कभी मुझे निराश नहीं करती).



 




View this post on Instagram





 

A post shared by Elisabet Elli AvrRam (@elliavrram) on




 

पोस्ट में उन्होंने एक वीडियो के साथ 4 फोटो शेयर किया है. एली एवराम ने ने लिखा है कि आखिरी फोटो तब का है, जब मैंने 'छम्‍मा छम्‍मा' के लिए शूट किया था. ये सब बस आप सभी को फिर से यह याद दिलाने के लिए कि कभी-कभी कितना ग्लैम हो सकता है. लेकिन भगवान की कृपा से और महान तेलों/क्रीम के साथ चोटों के निशान चले जाते हैं. बस इसके सही इस्तेमाल के बारे में पता होना चाहिए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 11:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर