अब इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने #MeToo पर तोड़ी चुप्पी

ये हैं टीवी एक्ट्रेस Reshma Pasupuleti.
ये हैं टीवी एक्ट्रेस Reshma Pasupuleti.

भारत में #MeToo कैंपेन की शुरुआत तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने की थी. अपना दर्द बयां करते हुए तनुश्री ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था.

  • Share this:
मशहूर टीवी एंकर और एक्टर Reshma Pasupuleti ने #MeToo मूवमेंट पर बात करते हुए अपने साथ हुए यौन शोषण की घटना शेयर की. एक इंटरव्यू में रेशमा ने बताया कि उन्होंने भी यौन शोषण का सामना किया है.

रेशमा ने कहा कि अगर एक मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर और एक जाने माने एक्टर की बहन होते हुए उनके साथ ऐसा हो सकता है तो कौन जानता है कि दूसरी महिलाओं को किस-किस तरह के हालातों का सामना करना पड़ता होगा. रेशमा ने कहा, यह केवल फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं हर जगह है. महिलाएं हर सेक्टर में ऐसी समस्याओं का सामना कर रही हैं.

बता दें कि भारत में #MeToo कैंपेन की शुरुआत तनुश्री दत्ता ने की थी. अपना दर्द बयां करते हुए तनुश्री ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था. तनुश्री के आरोप के साथ शुरू हुई #MeToo की आंधी में आलोक नाथ, कैलाश खेर, साजिद खान, अनु मलिक, चेतन भगत जैसे कई नामी सितारों पर आरोप लगे थे. हाल में टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अपने कोस्टार मोहित मल्होत्रा पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया. टीना के मुताबिक उन्होंने इसकी शिकायत प्रोडक्शन टीम से की थी. टीम ने मोहित को वॉर्निंग भी दी थी. लेकिन मोहित पर इसका कोई असर नहीं था.



यह भी पढ़ें:
#MeToo : टीवी शो 'डायन' की इस अभिनेत्री ने कोस्टार पर लगाया गलत तरीके से छूने का आरोप 

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज