• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'संजू' देखकर भावुक हुए रियल 'कमली', लिखी संजय दत्त के लिए ये चिट्ठी

'संजू' देखकर भावुक हुए रियल 'कमली', लिखी संजय दत्त के लिए ये चिट्ठी

संजय दत्त और उनके दोस्त परेश घेलानी 'कमली'

संजय दत्त और उनके दोस्त परेश घेलानी 'कमली'

परेश घेलानी ने लिखा कि मैं बस संजय को गले लगाकर रोना चाहते हूं. मैं उन वर्षो के लिए रोना चाहता हूं, जो हमने खो दिए.

  • Share this:
    फिल्म 'संजू' में अभिनेता संजय दत्त के करीबी दोस्त कमलेश कपासी उर्फ कमली का किरदार खासा पसंद किया जा रहा है. इस किरदार का असली नाम परेश घेलानी है जिन्होंने फिल्म देखने के बाद शनिवार को ट्विटर पर अपने दोस्त संजय दत्त के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. घेलानी ने लिखा कि फिल्म देखने के बाद वह भावनात्मक रूप से सुन्न पड़ गए हैं. उन्होंने लिखा इस फिल्म ने उनकी कई यादों को वापस जिंदा कर दिया है.

    घेलानी ने ट्वीट किया, "सोशल मीडिया से दूर रहते हुए काफी साल हो गए हैं. मैं फिर से इसे गले लगा रहा हूं. शुरुआत करते हुए, मेरे भाई संजय तुम्हारे लिए एक नोट, जिसे मैं काफी वक्त से अपने दिलो-दिमाग में लिख रहा था और अब यह सबके सामने है."

    एक लंबे-चौड़े पोस्ट में घेलानी ने राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी 'संजू' के सब्जेक्ट यानी संजय दत्त के साथ दोस्ती पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं.



    घेलानी ने कहा, "फिल्म 'संजू' देखने के बाद मैं भावनात्मक रूप से सुन्न पड़ गया. मैं बस संजय को गले लगाकर रोना चाहता हूं. मैं उन वर्षो के लिए रोना चाहता हूं, जो हमने खो दिए, ज़िंदगी के उतार-चढ़ाव में एक-दूसरे के साथ खड़े रहे और अपनों को खो दिया. वो गलतियां जिन्हें हम सही नहीं कर सकते, उस ताकत के लिए जो हमें एक-दूसरे में मिली."

    रियल लाइफ कमली ने लिखा, 'संजय वह दोस्त है, जो न केवल उनके साथ खड़ा रहा, बल्कि वह उनके लिए एक भाई, मार्गदर्शक से कहीं अधिक हैं.' घेलानी ने अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाने के लिए संजय का धन्यवाद किया.

    फिल्म में संजय दत्त की भूमिका रणबीर कपूर और कमली की भूमिका विक्की कौशल ने निभाई है.

    ये भी पढ़ें: रिलीज के अगले ही दिन इंटरनेट पर लीक हुई संजू

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज