Corona Virus को लेकर फूटा इमरान हाशमी का गुस्सा, ट्विटर पर कही ऐसी बात

Corona Virus को लेकर फूटा इमरान हाशमी का गुस्सा, ट्विटर पर कही ऐसी बात
इमरान हाशमी ने कोरोना वायरस को लेकर किया ट्वीट

एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर ट्विटर (Twitter) पर पोस्ट शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2020, 8:43 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. इन दिनों दुनिया भर में चीन से फैले खतरनाक कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर देखने को मिल रहा है. हजारों जानें जा चुकी हैं और इस वायरस की चपेट में आए लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है. कई देशों में पूरी तरह लॉक डाउन (Lock Down) हो गया है और लगभग सभी काम ठप पड़ गए हैं. और तो और ये हालात कब ठीक होंगे इसका कोई पता नहीं है. ऐसे में इन हालातों पर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने ट्विटर पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने ट्विटर (Twitter) पर कोविड-19 (COVID-19) फैलने की जड़ पर टिप्पणी की है.

इमरान हाशमी ने नाराजगी जाहिर करते हुए ट्विटर पर लिखा- 'और यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि यहां से हजारों मील दूर कुछ लोग चमगादड़ को खाने का अजीब अनुभव करना चाहते थे'. इस ट्वीट के जरिए इमरान ने बिना नाम लिए चीन की खाने की आदतों पर हमला बोला है. मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि ये वायरस चमगादड़ों के जरिए फैला है. वहीं इमरान हाशमी के इस ट्वीट पर मिल रही प्रतिक्रियाओं को देखें तो सोशल मीडिया पर लोग भी उनकी बातों से सहमत नजर आ रहे हैं.





बता दें कि कोरोना वायरस को वैश्विक महामारी घोषित कर दिया गया है. ये वायरस 180 से भी ज्यादा देशों में फैल चुका है और अब तक 20 हजार से ज्यादा लोगों की जान ले चुका है. इसके अलावा साढ़े चार लाख लोग इससे संक्रमित हैं. दुनियाभर के कई देशों में हेल्थ इमरजेंसी जैसे हालात हैं. वहीं अभी तक इस वायरस का कोई सटीक इलाज नहीं निकल पाया है. इससे बचाव ही एक मात्र तरीका है.

बात करें इमरान हाशमी की तो बॉलीवुड में एक दौर पर सीरियल किसर का टैग हासिल कर चुके ये अभिनेता अब सीरियस फिल्मों की और बढ़ रहे हैं. वो आखिरी बार फिल्म 'द बॉडी' नजर आए थे. इसके साथ ही उन्होंने नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' के जरिए डिजिटल प्लैटफॉर्म पर भी धमाकेदार डेब्यू कर लिया है. उनकी इस सीरीज को खूब पसंद किया गया था. वहीं अब कोरोना वायरस के चलते उनके आने वाले प्रोजेक्ट फिलहाल बंद पड़े हैं.

ये भी पढ़ें- लॉक डाउन के दौर में उर्वशी रौतेला का बोल्ड अवतार, पिंक बिकिनी में फोटो वायरल
First published: March 27, 2020, 8:32 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading