लाइव टीवी

इमरान हाशमी को Kiss करते देख बुरी तरह भड़क जाती थीं उनकी पत्नी, देना पड़ता था ऐसा गिफ्ट

News18Hindi
Updated: March 24, 2020, 6:51 AM IST
इमरान हाशमी को Kiss करते देख बुरी तरह भड़क जाती थीं उनकी पत्नी, देना पड़ता था ऐसा गिफ्ट
इमरान हाशमी का 41वां जन्मदिन

इमरान हाशमी आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं (Emraan Hashmi Birthday).

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2020, 6:51 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के सीरियल किसर कहे जाने वाले एक्टर इमरान हाशमी आज अपना 41वां जन्मदिन (Emraan Hashmi Birthday) मना रहे हैं. उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर से ही एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, लेकिन इसके बाद भी उन्हें पहचान मिली तो सीरियल किसर की जिसे वे खुद नहीं चाहते थे. उन्होंने न्यूज 18 से खास बातचीत में कहा था कि फिल्मों में किस करना उनकी चाहत नहीं कहानी की मांग थी. सीरियल किसर के टैग से खुद इमरान हाशमी भी खुश नहीं हैं, वहीं उनकी पत्नी भी इस पर काफी नाराज हो जाती थी. इस बात का खुलासा खुद इमरान ने ही किया था.

इमरान से पर्दे पर उनके किसिंग सीन को लेकर उनकी पत्नी परवीन साहनी की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया, तो इमरान ने कहा कि वो अब भी खीझ जाती हैं. इमरान ने मजाकिए अंदाज में कहा कि 'अब वो मुझे उतनी जोर से नहीं मारतीं. पहले वो मुझे बैग से मारती थी, लेकिन अब हाथ से मारती हैं. मतलब इतने सालों में एक तरह से वह शांत हो गई हैं. इमरान हाशमी ने बताया था कि 'हर फिल्म और हर किसिंग सीन के लिए मैं उन्हें बैग खरीद कर देता हूं. उनकी एक अलमारी बैग से भरी पड़ी है'. ये तो उन्होंने मजाक में ही कहा क्योंकि उनकी शादी 14 सालों से बेहतरीन चल रही है और लाइम लाइट से दूर रहने वाली परवीन अपने पति के काम को अच्छे से समझती हैं.

बता दें कि इमरान यूपी के छोरे हैं. उनका जन्म उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हुआ था. इमरान का पूरा नाम इमरान अनवर हाशमी है. बाद में उन्होंने अपना नाम बदलकर फरहान हाशमी कर लिया था, लेकिन बाद में फिर से अपने पुराने नाम पर अंग्रेजी में A लगाकर आ गए. इमरान हाशमी का बॉलीवुड में सक्सेस का सबसे बड़ा कारण इनके दो मामा हैं. बॉलीवुड में एंट्री के लिए मामा महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने अपने कैम्प से शुरुआत की.

करियर की बात करें तो पिछले 6 सालों से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप ही हो रही हैं. राहत की बात ये है कि इमरान का फिल्मी करियर फिर भी चल रहा है. इमरान हाशमी ने तुमसा नहीं देखा, जहर, आशिक बनाया आपने, चॉकलेट, कलयुग, अक्सर, गैंगस्टर जैसी तमाम शानदार फिल्में की हैं. एक इंटव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि वे सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा रखते हैं.



ये भी पढ़ें- कोरोना के कहर के बीच अजय देवगन के फैंस के लिए आई ये बड़ी खुशखबरी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 6:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर