किसिंग सीन पर बोले इमरान हाशमी, 'मुझे फिल्मों में KISS करने से दिक्कत नहीं, लेकिन...'

इमरान हाशमी (Instagram @Emraanhashmi)

इमरान हाशमी (Instagram @Emraanhashmi)

साल 2003 में फिल्म 'फुटपाथ' ‘Footpath’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इस फिल्म के बाद कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 3:58 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. 'सीरियल किसर' का खिताब पा चुके बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने किसिंग सीन करने को बड़ा बयान दिया है. साल 2003 में फिल्म 'फुटपाथ' ‘Footpath’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इस फिल्म के बाद कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे. इमरान हाशमी फिल्मों में अपने अभिनय के अलावा बोल्ड और किसिंग सीन करने की वजह से भी काफी चर्चा में रह चुके हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्मों में किसिंग सीन करने को लेकर अब इमरान हाशमी ने कहा कि आप लगातार एक ही चीज को कितना कर सकते हैं? मैं कुछ खास शैलियों में अपना हाथ आजमाना चाहता था और अलग-अलग किरदार निभाता था. मुझे अभी भी किसी भी फिल्म में किसिंग सीन करने से कोई दिक्कत नहीं है. यह सिर्फ इस बारे में लिखा जाना एक मुद्दा है. मेरे अनुसार, यह सिर्फ कहानी को आगे ले जाता है कि मेरा किरदार क्या कर रहा है, इसलिए, जब निर्देशकों ने मुझे उस तरह की भूमिकाएं देनी शुरू कीं, जो मैं करना चाहता था और मुझे लगता है कि वह किरदार दिलचस्प होंगे. मैंने बिना सोचे-समझे इसमें काम किया. मैं एक अभिनेता के रूप में अपने आप को परखना चाहता था. मैं बस एक ही चीज को बार-बार नहीं करना चाहता था, भले ही यह बॉक्स ऑफिस पर काम कर रही थीं.

इमरान ने आगे बताया कि मुझे नहीं पता, मुझे लगता है कि किसिंग सीन करने का मुझे अच्छा बुरा दोनों तरह का अनुभव मिला. इसने एक तरह से मेरी मदद की क्योंकि यह आपकी किसी चीज से जुड़ा हुआ है. मुझे उस तरह की बोल्ड कहानियां मिल रही थीं जो अनसुनी थीं. मेरा खुद का सफर और रोडमैप था. जब मैं अलग-अलग कहानियां कर रहा हूं और अलग-अलग किरदार निभा रहा हूं, तो उस रास्ते पर लगातार नीचे क्यों जाऊं, लेकिन वह समय अलग था. मैं सिर्फ अपना काम कर रहा था, लेकिन जो लाख लोग इसे देख रहे थे और इसे पसंद कर रहे थे.







बता दें इमरान हाशमी बहुत जल्द फिल्म चेहरे में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ रिया चक्रवर्ती, क्रिस्टल डिसूजा, अमिताभ बच्चन और अनु कपूर मुख्य भूमिका में हैं. 'चेहरे' का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है. इस फिल्म के जरिए इमरान हाशमी पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है जिसे देखने के बाद दर्शकों की उत्सुकता और भी बढ़ गयी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज