सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' में ISI एजेंट का रोल निभा रहे हैं इमरान हाशमी?

'टाइगर 3' में सलमान-कैटरीना के साथ इमरान हाशमी का भी है अहम रोल (फोटो साभारः therealemraan/Instagram)

'टाइगर 3' में सलमान-कैटरीना के साथ इमरान हाशमी का भी है अहम रोल (फोटो साभारः therealemraan/Instagram)

ऐसी खबर आ रही है कि इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अपनी अगली एक्शन फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) में 'पाकिस्तान के टाइगर' के रोल में नजर आएंगे.

  • Share this:

नई दिल्लीः सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की स्टार कास्ट को लेकर फैंस उत्साहित हैं. हम बात कर रहे हैं इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की जो मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे हैं. दिलचस्प बात है कि लोग फिल्म में इमरान के रोल को लेकर कयास लगाने लगे हैं. फैंस इस खास फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान पाकिस्तान के आईएसआई एजेंट (ISI agent) उर्फ 'पाकिस्तान के ​​टाइगर' का रोल निभा रहे हैं.

इस पर बात करते हुए, एक सूत्र ने पिंकविला को बताया, 'फिल्म में इमरान हाशमी एक पाकिस्तानी एजेंट का रोल निभा रहे हैं, जो सलमान खान के रोल के खिलाफ खड़ा है. फिल्म में टाइगर वर्सेज टाइगर की जंग है. आईएसआई पाकिस्तान की ओर से इमरान को टाइगर उर्फ ​​अविनाश सिंह राठौड़ के खिलाफ खड़ा करता है. दिवंगत एक्टर गिरीश कर्नाड ने कहा था, 'ये काम सिर्फ एक आदमी कर सकता है- टाइगर.' यह समय सबसे मजबूत को सामने लाने का है, जो टाइगर को टक्कर दे सकता है- आईएसआई एजेंट, इमरान हाशमी.'

सूत्र ने यह भी बताया, 'आप फिल्म में एक टॉप भारतीय अधिकारी को एजेंट टाइगर को मिशन पर वापस बुलाते हुए सुन सकते हैं. शायद आप उन्हें इस तर्ज में कुछ कहते हुए सुनें कि टाइगर को रोकने के लिए...टाइगर को वापस लाओ.' सूत्र ने बताया कि कैटरीना कैफ ने भी 'टाइगर' फ्रैंचाइजी में आईएसआई एजेंट का रोल निभाया है. वे एक्ट्रेस के रोल को लेकर कहते हैं, 'ठीक है, रुको और देखो. एक आईएसआई एजेंट के तौर पर 'टाइगर 3' में उनका रोल काफी असरदार है. पत्ते सही समय पर खोले जाएंगे.' काम की बात करें, तो इमरान हाशमी अगली बार फिल्म 'चेहरे' में दिखाई देंगे, जो भारत में कोरोना की दूसरी लहर और 'टाइगर 3' के चलते लेट हो गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज