इमरान हाशमी ने मुकेश भट्ट-महेश भट्ट के साथ अपने रिश्ते का किया खुलासा, अलग होने की बताई वजह

इमरान हाशमी आखिरी बार 'मुंबई सागा' में नजर आए थे (फोटो साभारः Instagram/therealemraan)

इमरान हाशमी आखिरी बार 'मुंबई सागा' में नजर आए थे (फोटो साभारः Instagram/therealemraan)

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने अपने गुरु मुकेश भट्ट-महेश भट्ट (Mukesh Bhatt-Mahesh Bhatt) के साथ कई शानदार फिल्में की थीं. एक्टर को अफसोस है कि उनके बीच पहले जैसे प्रोफेशनल रिलेशन नहीं रहे.

  • Share this:

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को आखिरी बार संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी ओटीटी रिलीज 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) में देखा गया था. अब एक्टर का एक इंटरव्यू चर्चा में आ गया है. वे इस इंटरव्यू में अपने गुरु मुकेश भट्ट-महेश भट्ट (Mukesh Bhatt-Mahesh Bhatt) के साथ प्रोफेशनल दूरियां बढ़ने के बारे में बात कर रहे हैं. इमरान ने भट्ट जोड़ी के साथ कई फिल्में की हैं और वे विशेष फिल्म्स के साथ इमोशनली जुड़े हुए हैं.

भट्ट जोड़ी से अलग होने के बारे में इमरान ने कहा कि भले ही वे उनसे अलग होने की वजह नहीं जानते हैं, पर वे निश्चित ही इससे निराश हुए थे. इमरान ने यह भी कहा कि कुछ भी स्थाई नहीं है और सभी अच्छी चीजों का अंत होता है. वे फिर से साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर कर रहे हैं.

(फाइल फोटो)

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वे उन दोनों के संपर्क में हैं और मुकेश भट्ट ने उन्हें 'मुंबई सागा' की रिलीज से पहले विश भी किया था. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में इमरान ने कहा, 'मेरे पास विशेष फिल्म्स की कई यादें हैं. मेरी इच्छा है कि हम सभी एक साथ, एक फिल्म करने के लिए वापस आएं. मुझे नहीं पता कि सब्जेक्ट क्या होगा, लेकिन आपके सवाल का जवाब देने के लिए, मैं कहता हूं कि सभी अच्छी चीजें खत्म हो जाती हैं. चीजें बदल जाती हैं. कुछ भी स्थाई नहीं है. और उन दोनों के बीच क्या हुआ, यह जाने बिना मैं यह सब कह रहा हूं.'
वे आगे कहते हैं, 'जहां तक ​​मेरा सवाल है, मैं अब भी उन दोनों से बात करता हूं. 'मुंबई सागा' की रिलीज से पहले मुकेश जी ने मुझे शुभकामनाएं दी थीं. मैं महेश भट्ट के संपर्क में हूं.' यह पूछे जाने पर कि क्या वे उनसे प्रोफेशनल दूरियां बढ़ने से निराश हैं, इमरान ने कहा, 'हां, बिल्कुल.

इस साल की शुरुआत में, मुकेश भट्ट ने घोषणा की थी कि विशेष फिल्म्स उनके बच्चे बेटी साक्षी और बेटे विशेष चलाएंगे. उन्होंने यह साफ किया कि यह हमेशा उनकी कंपनी थी, महेश केवल उनके सलाहकार के रूप में काम कर रहे थे. उन्होंने कहा, 'हमारी कोई लड़ाई नहीं हुई है, पर वे अब इस पद पर बने रहना नहीं चाहते हैं.' काम की बात करें, तो इमरान हाशमी अगली बार फिल्म 'चेहरे' में दिखाई देंगे, जो भारत में कोरोना की दूसरी लहर और 'टाइगर 3' के चलते लेट हो गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज