इमरान हाशमी का बरसों पुराना सपना हुआ पूरा, सलमान खान को लेकर कही बड़ी बात

बॉलीवुड फेक है-इमरान हाशमी. (फोटो साभार : therealemraan /Instagram)

फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) एक विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. इस बात को लेकर इमरान काफी खुश नजर आ रहे हैं. एक्टर का कहना हैं कि उनका बरसों पूराना सपना पूरा होने जा रहा है.

  • Share this:
    मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) एक विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. इस बात को लेकर इमरान काफी खुश नजर आ रहे हैं. एक्टर का कहना हैं कि उनका बरसों पूराना सपना पूरा होने जा रहा है. ऐसा पहली बार होगा जब बॉलीवुड के 'किसर बॉय' इमरान हाशमी और दबंग भाई जान एक साथ नजर आएंगे.

    पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान हाशमी ने कहा कि इस फिल्म में काम कर मुझे काफी अच्छा लगेगा. मैं सलमान खान के साथ काम करना पसंद करूंगा. यह हमेशा से सपना रहा है और अब यह पूरा होने जा रहा है. सलमान ही नहीं, बल्कि कटरीना कैफ के साथ भी इमरान हाशमी की यह पहली फिल्म है. फिल्म में इमरान हाशमी और सलमान खान का सुपर एक्शन देखने को मिलेगा.

    फिल्म की बात करें तो, 'टाइगर 3' को लेकर बज बना हुआ है कि इसका शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' से भी कनेक्शन खास है. बताया जा रहा है कि टाइगर 3 की शुरुआत वहीं से होगी जहां पर शाहरुख खान की 'पठान' का अंत होगा. वहीं, पठान में सलमान खान का भी कैमियो होगा.

    फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट होगा. मार्च से ही इमरान हाशमी भी फिल्म का शूट शुरू कर देंगे. फिल्म का शुरुआती शूट यशराज स्टूडियोज में होगा, जहां पर इमरान हाशमी, सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ कुछ सीन्स शूट करेंगे. इसके बाद फिल्म का दूसरा हिस्सा मिडिल ईस्ट में शूट होगा और फिर फिल्म का आखिरी हिस्सा वापस मुंबई में ही शूट होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.