अपना शहर चुनें

States

इमरान हाशमी ने शेयर की शर्टलेस फोटो, बताया क्यों नहीं दिख रहे सिक्स पैक एब्स!

इमरान के लिए बटर चिकन खाना भले ही परेशानी बन गया मगर उनके फैंस के लिए इमरान की ये तस्वीर ट्रीट की तरह है
इमरान के लिए बटर चिकन खाना भले ही परेशानी बन गया मगर उनके फैंस के लिए इमरान की ये तस्वीर ट्रीट की तरह है

आज इमरान (Emraan Hashmi) ने अपने फिटनेस (Fitness) का सबूत एक शर्टलेस तस्वीर (Shirtless Photo) शेयर कर के दिया है. इमरान इस फोटो में काफी लीन और फिट नजर आ रहे हैं. उनके चार पैक एब्स भी दिखाई दे रहे हैं. एब्स को लेकर ही इमरान ने फोटो के साथ एक बेहद फनी कैप्शन लिखा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 9:17 PM IST
  • Share this:
अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अपने जबरदस्त अभिनय के कारण चर्चा में रहते हैं. उनकी फिल्मों के लोग दीवाने हैं. मगर एक और चीज है जिसे उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं, वो है उनकी फिटनेस. इमरान हाशमी फिटनेस को लेकर बहुत सहज हैं. उनकी फिट बॉडी का सबूत उनकी फिल्मों के अवतार से पता चल जाता है. 2019 में आई उनकी वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' में इमरान हाशमी का बेहद फिट लुक नजर आया था.

आज इमरान ने अपने फिटनेस का सबूत एक शर्टलेस तस्वीर शेयर कर के दिया है. इमरान इस फोटो में काफी लीन और फिट नजर आ रहे हैं. उनके चार पैक एब्स भी दिखाई दे रहे हैं. एब्स को लेकर ही इमरान ने फोटो के साथ एक बेहद फनी कैप्शन लिखा है.


इमरान ने अपनी तस्वीर के साथ लिखा- 'चार abs आ गए .. दो आने बाक़ी हैं .. बटर चिकन नहीं खाया होता तो वो भी दिख जाते।'



भले ही इमरान के लिए बटर चिकन खाना परेशानी बन गया मगर उनके फैंस के लिए इमरान की ये तस्वीर ट्रीट की तरह है. लाखों लोगों ने इस तस्वीर को लाइक किया है और उनके हजारों चाहने वाले कमेंट में उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि इमरान 'बार्ड ऑफ ब्लड सीजन-2' के लिए ये तैयारी कर रहे हैं. 'द बॉडी', इमरान की आखिरी रिलीज फिल्म थी. फिल्म में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर भी नजर आए थे.

'चेहरे' फिल्म में इमरान हाशमी अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे वहीं 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में वो आलिया भट्ट के साथ दिखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज