बलविंदर सिंह जुनेजा की कॉमेडी फिल्म ‘सब फर्स्ट क्लास’ में नजर आएंगे इमरान हाशमी

बलविंदर सिंह जुनेजा की कॉमेडी फिल्म ‘सब फर्स्ट क्लास’ में नजर आएंगे इमरान हाशमी
इमरान हाशमी.

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के फैंस जल्द ही उन्हें कॉमेडी करते देखेंगे. वे डायरेक्टर बलविंदर सिंह जुनेजा (Balwinder Singh Juneja) की कॉमेडी फिल्म ‘सब फर्स्ट क्लास (Sub First Class)’ में नजर आने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 11:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) निर्देशक बलविंदर सिंह जुनेजा (Balwinder Singh Juneja) की कॉमेडी फिल्म ‘सब फर्स्ट क्लास (Sub First Class)’ में नजर आने वाले हैं. इमरान इससे पहले ‘दिल तो बच्चा है जी’ और ‘घनचक्कर’ जैसी कॉमेडी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

इमरान हाशमी ने कहा कि यह फिल्म एक आम आदमी की, अपनी जरुरतें पूरी करने को लेकर जद्दोजहद की मजेदार लेकिन संवेदनशील कहानी है. 41 वर्षीय इमरान ने कहा, ‘बलविंदर की पटकथा बहुत मजेदार है लेकिन इसमें एक ठहराव है. इस तरह का काम मैंने पहले कभी नहीं किया है और पटकथा पढ़ते ही मैंने इसके लिए हां कह दी.’

‘सब फर्स्ट क्लास’ बलविंदर की दूसरी फिल्म है
बलविंदर इसके पहले तापसी पन्नू-भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म ‘सांड की आंख’ और अनीस बज्मी की बहुअभिनेता फिल्म ‘मुबारकां’ की पटकथा लिख चुके हैं. एक निर्देशक के तौर पर ‘सब फर्स्ट क्लास’ उनकी दूसरी फिल्म है. हाल ही में उनके निर्देशन में बन रही रणदीप हुड्डा और इलियाना डीक्रूज की फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ की घोषणा की गई थी.
इमरान इसके बाद अपराधिक पृष्ठभूमि पर बन रही फिल्म ‘मुंबई सागा’ और थ्रिलर फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आएंगे. इन दोनों फिल्मों की रिलीज कोरोना वायरस महामारी के कारण टाल दी गई है.



एक समय इमरान हाशमी को बॉलीवुड में सीरियल किसर का टैग दे दिया गया था, लेकिन अब ये एक्टर सीरियस फिल्मों की और बढ़ रहे हैं. वे आखिरी बार फिल्म 'द बॉडी' में नजर आए थे. उन्होंने नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी धमाकेदार डेब्यू कर लिया है. उनकी इस सीरीज को खूब पसंद किया गया था.

इमरान यूपी के रहने वाले हैं. उनका जन्म उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हुआ था. इमरान का पूरा नाम इमरान अनवर हाशमी है. बाद में उन्होंने अपना नाम बदलकर फरहान हाशमी कर लिया था, लेकिन बाद में फिर से अपने पुराने नाम पर अंग्रेजी में A लगाकर आ गए. इमरान हाशमी का बॉलीवुड में सक्सेस का सबसे बड़ा कारण इनके दो मामा हैं. बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए उनके मामा महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने हरसंभव सहयोग दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज