होम /न्यूज /मनोरंजन /Entertainment 5 Positive News: अक्षय कुमार से ऋतिक रोशन तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें

Entertainment 5 Positive News: अक्षय कुमार से ऋतिक रोशन तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें

अक्षय कुमार अब जल्दी ही 'कठपुतली' में नजर आएंगे.

अक्षय कुमार अब जल्दी ही 'कठपुतली' में नजर आएंगे.

Entertainment 5 Positive News: अगर आप भी इस फोटो को देखने के बाद कन्फ्यूज हैं कि आखिर फोटो में दिख रहा ये क्यूट बच्चा क ...अधिक पढ़ें

Entertainment 5 Positive News: बॉलीवुड सेलेब्स की हर एक्टिविटी पर उनके फैंस की नजर होती है. उनकी फिल्मों पर ही नहीं, उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी फैंस सब जानना चाहते हैं. सेलेब्स से बचपन (Bollywood Celebs Childhood Photo) से लेकर उनके एक स्टार बनने तक, फैंस इनके बारे में सब जानना चाहते हैं. ऐसे में जब आज दुनियाभर में अपनी पहचान बना चुके इन सितारों की चाइल्डहुड फोटो सामने आती है, तो इनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता. इन दिनों एक ऐसे ही सुपरस्टार के बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखकर किसी के लिए भी यह बता पाना मुश्किल होगा कि आखिर ये स्टार है कौन?

फोटो में नजर आ रहा ये बच्चा बॉलीवुड का सुपरस्टार है, क्या आप बता सकते हैं नाम
अगर आप भी इस फोटो को देखने के बाद कन्फ्यूज हैं कि आखिर फोटो में दिख रहा ये क्यूट बच्चा कौन है तो चलिए आपको कुछ हिंट भी दे देते हैं. ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में मौजूद ये बच्चा आज बॉलीवुड का सुपरस्टार है. साल में इनकी सबसे ज्यादा फिल्में आती हैं और वह 90 के दशक से सिनेमा जगत में एक्टिव हैं. वह जितने शानदार कॉमेडी में हैं, एक्शन में भी उतने ही माहिर हैं. शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, माधुरी दीक्षित से लेकर इन्होंने करीना कपूर खान, कैटरीना कैफ, कृति सेनन सहित सभी बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है. इसके अलावा वह अपनी लव लाइफ को लेकर भी कभी खासे सुर्खियों में थे.

सितंबर 2022 में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज हो रही हैं? नहीं पता तो यहां देखें LIST
ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर एक्शन-थ्रिलर ‘विक्रम-वेधा’ 30 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म 2017 में आई तमिल फिल्म का रीमेक है. ये बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. लंबे समय से यह फिल्म चर्चा में है, जो अब आखिरकार रिलीज होने वाली है,

Social Talent: कैलाश चौहान को देख अजय देवगन को भी आ जाएगी अपनी जवानी की याद
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) पिछले 3 दशकों से लोगों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. साल 1991 में आई फिल्म ‘फूल और कांटे’ से लेकर अब तक अजय देवगन फिल्मों में सक्रिय हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की भी कमी नहीं है. न सिर्फ देशभर में, बल्कि दुनियाभर में अजय देवगन की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, और उनमें से एक हैं कैलाश चौहान (Kailash Chouhan), जो न सिर्फ अजय देवगन के हमशक्ल हैं, बल्कि वो उनकी अच्छी कॉपी भी कर लेते हैं.

67th Filmfare Award: 67वें फिल्मफेयर में ‘शेरशाह’, ’83’ और ‘सरदार उधम’ का दबदबा, मिले सबसे ज्यादा नॉमिनेशन
अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत ‘शेरशाह’ (Shershaah) और रणबीर सिंह की ‘83’ को 67वें फिल्मफेयर पुरस्कारों में सबसे ज्यादा नामांकन मिले हैं. आयोजकों ने रविवार को एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि ‘शेरशाह’ फिल्म को 19 और ‘83‘ फिल्म को 15 नामांकन मिले हैं. इसके बाद विक्की कौशल अभिनीत ‘सरदार उधम’ को 13 और तापसू पन्नू की ‘रश्मि रॉकेट’ को 11 नामांकन हासिल हुए हैं. ‘शेरशाह’, ‘83‘ और ‘सरदार उधम’ के साथ-साथ ‘रामप्रसाद की तेरहवी’ सर्वश्रेष्ठ फिल्म के शीर्ष पुरस्कार के लिए दौड़ में हैं.

‘मलखान’ के परिवार का कर्ज चुकाने में जुटी ‘भाबीजी…’ की टीम, अब तिवारी जी और विभूती जी की मदद की अपील
पिछले दिनों पॉपुलर टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hai) के पॉपुलर किरदार ‘मलखान’ यानी दीपेश भान (Deepesh Bhan) का हार्ट अटैक से निधन हो गया. दीपेश कंपाउंड में क्रिकेट खेल रहे थे, तभी अचानक वह जमीन पर गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टर्स ने दीपेश को मृत घोषित कर दिया. दीपेश के जाने के बाद अब उनका परिवार एक अलग ही मुसीबत में फंस गया है. दरअसल, दीपेश के जाने के बाद उनके परिवार पर 50 लाख का होम लोन है, जिसे उन्हें चुकाना है. ऐसे में ‘भाबीजी घर पर हैं’ की टीम दीपेश के परिवार की मदद के लिए आगे आई है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें