होम /न्यूज /मनोरंजन /

Entertainment 5 Positive News: करण जौहर से ऋतिक रोशन तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें

Entertainment 5 Positive News: करण जौहर से ऋतिक रोशन तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें भी अक्सर छाई रहती हैं.

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें भी अक्सर छाई रहती हैं.

Entertainment 5 Positive News: सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड के ऐसे ही एक सेलेब की तस्वीर छाई हुई है, जो आज बी-टाउन पर राज करता है. इनकी बचपन की तस्वीर देखकर इन्हें पहचान पाना किसी चैलेंज जैसा है. फोटो में नजर आ रहे इस बच्चे के साथ आज पूरा बॉलीवुड काम करना चाहता है.

अधिक पढ़ें ...

Entertainment 5 Positive News: सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटी तक एक्टिव रहते हैं. ऐसे में इन सेलेब्स (Bollywood Celebrity) से जुड़ी कोई भी बात इनके फैंस से छिपी नहीं रह जाती है. इन सेलेब्स की पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की जानकारी इनके फैंस तक आसानी से पहुंच जाती है. कभी-कभी तो ये सेलेब खुद फैंस तक ये जानकारी पहुंचाते हैं तो कभी दूसरे माध्यम से फैंस को इनके बारे में कुछ नया पता चलता है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें भी अक्सर छाई रहती हैं, जिनमें उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल होता है.

बॉलीवुड पर राज करता है तस्वीर में नजर आ रहा ये बच्चा, साथ काम करने को तरसते हैं सितारे, पहचाना?
सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड के ऐसे ही एक सेलेब की तस्वीर छाई हुई है, जो आज बी-टाउन पर राज करता है. इनकी बचपन की तस्वीर देखकर इन्हें पहचान पाना किसी चैलेंज जैसा है. फोटो में नजर आ रहे इस बच्चे के साथ आज पूरा बॉलीवुड काम करना चाहता है. आलिया भट्ट से लेकर अर्जुन कपूर तक, तमाम सितारे इनकी फिल्म में काम करने को बेताब हैं.

बॉक्स ऑफिस पर होगी ऋतिक रोशन-प्रभास की टक्कर, ‘सालार’ और ‘फाइटर’ होगी आमने-सामने
Salaar Vs Fighter: साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ (Salaar) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. प्रभास की ये फिल्म का डायरेक्शन ‘केजीएफ’ (KGF) बनाने वाले डायरेक्टर प्रशांत नील कर रहे हैं. 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मेकर्स ने ‘सालार’ की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. हालांकि, पहले से ही बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म के लिए यह डेट रिजर्व थी. ये फिल्म है ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फाइटर.’

Laal Singh Chaddha: चौथे दिन बढ़ा आमिर खान की फिल्म का कलेक्शन, जानें कितनी की कमाई
Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 4: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) लंबे इंतजार के बाद रक्षाबंधन के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई. दर्शकों से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म को लेकर जो रिव्यू सामने आए हैं, उससे स्पष्ट है कि फिल्म को दुनियाभर के लोगों का प्यार मिल रहा है. हालांकि, फिल्म की ओपनिंग डे के बाद कलेक्शन में कुछ गिरावट दर्ज की गई. लेकिन, अब एक बार फिर फिल्म रफ्तार पकड़ती नजर आ रही है. जी हां, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के चौथे दिन के कलेक्शन पर नजर डाली जाए तो फिल्म के कलेक्शन में उछाल आया है.

राम चरण ने फ्रीडम फाइटर्स को किया नमन तो विजय देवरकोंडा ने फहराया तिरंगा, साउथ स्टार्स ने ऐसे मनाया 15 अगस्त
Independence Day: देश के हर कोने में स्वतंत्रता दिवस का पर्व जोर-शोर से मनाया गया. किसी ने इस दिन अपने सोशल अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो डाले तो किसी ने मैसेज के जरिए बधाई संदेश दिया. साउथ के स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर ने भी लोगों को आजादी के पर्व की शुभकामनाएं दी हैं. आइए देखते हैं साउथ के स्टार्स ने कैसे मनाया स्वतंत्रता दिवस.

Review: ‘कीप ब्रीदिंग’ में कहानी सांस तो लेती, अगर कथानक से संघर्ष न होता
Review ‘Keep Breathing’: दुनिया की सर्वश्रेष्ठ सर्वाइवल ड्रामा फिल्मों में टॉम हैंक्स द्वारा अभिनीत “कास्ट अवे” को सर्वोच्च स्थान दिया गया है. एक हवाई जहाज के क्रैश हो जाने पर टॉम समुद्र में गिर पड़ते हैं और जैसे तैसे एक द्वीप तक पहुंचते हैं. पूरे द्वीप में एक भी इंसान नहीं रहता. टॉम उस द्वीप पर चार साल अकेले रहते हैं और ज़िंदा रहते हैं. कास्ट अवे की कहानी इन 4 सालों का ऐसा दस्तावेज़ है जिसमें अकेलापन, सूनापन, किसी से बातचीत को तरसता एक इंसान जिसे खाने पीने के लिए उस द्वीप पर और सामने फैले अपार समुद्र पर निर्भर रहना होता है, दर्शाया गया है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

अगली ख़बर