होम /न्यूज /मनोरंजन /Entertainment 5 Positive News: कैटरीना कैफ से कार्तिक आर्यन तक, इन खबरों से करें दिन की शुरुआत

Entertainment 5 Positive News: कैटरीना कैफ से कार्तिक आर्यन तक, इन खबरों से करें दिन की शुरुआत

कैटरीना कैफ की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

कैटरीना कैफ की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

Entertainment 5 Positive News: कैटरीना कैफ एक हॉलोवीन की पार्टी में शामिल हुईं. कैटरीना कैफ ने वहां की अपनी कुछ तस्वीरे ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. हॉलोवीन के दिन कैटरीना कैफ ने भी पार्टी में जाने का फैसला लिया. कैटरीना ने डीसी कॉमिक्स की करेक्टर Harley Quinn का अवतार धारण किया. इसकी फोटो भी कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की.

कैटरीना कैफ ने बनाया ऐसा हुलिया कि पति विकी कौशल ने कहा- खत्म, टाटा-बॉय-बॉय…
इन फोटो पर कैटरीना के पति विकी कौशल ने भी कमेंट किया. विकी कौशल ने कमेंट करते हुए राहुल गांधी के सोशल मीडिया जोक का सहारा लिया. एक वीडियो है जिसमें राहुल गांधी कहते हैं कि खत्म, टाटा, बॉय-बॉय. इस मीम को ही रीसाइट करते हुए विकी कौशल ने भी कैटरीना की फोटो में कमेंट कर खत्म, टाटा, बॉय-बॉय लिखा.

कार्तिक आर्यन के इस इंस्टा पोस्ट को मिस नहीं करना चाहेंगे आप, जमकर कमेंट कर रहे यूजर्स
कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी दमदार अभिनय के दम पर बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में सफल रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनकी गजह की फैन फॉलोइंग है. कार्तिक आए दिन अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसा-ऐसा पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं.

सफेद कुर्ता, बड़े झुमके और खुले बाल, सुरभी चांदना की अदाओं पर दिला लुटा बैठे फैन्स, देखें फोटो
टीवी एक्ट्रेस सुरभी चांदना लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. अपने लाखों फॉलोअर्स के लिए सुरभी अपनी फोटो भी पोस्ट करती रहती हैं. सुरभी के फैन्स भी उनकी फोटो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

वेब सीरीज ‘मुखबिर: द स्टोरी ऑफ ए स्पाई’ का धांसू ट्रेलर रिलीज, फिर पलटे जाएंगे भारत के इतिहास के पन्ने
दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj), आदिल हुसैन (Adil Hussain) और हर्ष छाया आगामी जासूसी थ्रिलर वेब सीरीज ‘मुखबिर: द स्टोरी ऑफ ए स्पाई (mukhbir: The Story of a Spy)’ के लिए साथ आए हैं, जिसका ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया. ये तीनों स्ट्रीमिंग शो की हेडलाइनिंग करते नजर आएंगे. ट्रेलर पाकिस्तान में भारत के गुप्त एजेंट की कहानी दर्शाता है जो देश को बचाने और भारत-पाकिस्तान 1965 युद्ध के ज्वार को भारत के पक्ष में मोड़ने के लिए उठ खड़ा हुआ. शो का निर्देशन शिवम नायर ने किया है, जो जयप्रद देसाई के साथ मिलकर ‘नाम शबाना’ और ‘स्पेशल ऑप्स’ के लिए जाने जाते हैं.

अमिताभ बच्चन ने जूते उतारे, फिर हाथ जोड़कर फैन्स को किया नमस्कार, हर साल इस खास दिन यही रहता है अंदाज
अमिताभ बच्चन कई दशकों से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं. पिछले कई सालों में अमिताभ बच्चन ने शानदार फिल्मों में काम किया है. फिल्म कोई सी भी हो अमिताभ बच्चन अपनी एक्टिंग स्किल के जादू से मन मोह ही लेते हैं. देश के बड़े स्टार होने के बाद भी अमिताभ बच्चन का अंदाज अभी भी विनम्रता से भरा रहता है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें