होम /न्यूज /मनोरंजन /

Entertainment Live Blog: प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में सीता बनेंगी कृति सेनन

Entertainment Live Blog: प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में सीता बनेंगी कृति सेनन

Entertainment Updates: बॉलीवुड, हॉलीवुड, टीवी, भोजपुरी और फिल्मी दुनिया की आज क्या है इंडसाइड स्टोरी ये सब जानें आज के लाइव ब्लॉग के जरिए और रहिए शनिवार की हर बड़ी खबर से अपडेट.

  • News18Hindi
  • | November 28, 2020, 17:53 IST
    LAST UPDATED 2 YEARS AGO

    हाइलाइट्स

    23:08 (IST)
    अभिनेता शेखर सुमनने भी सुशांत केस में चल रही जांच को लेकर पोस्ट साझा किया है. शेखर सुमन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'मैं सोचता हूं कि सुशांत के केस में सभी तीन विभाग सीबीआई, एनसीबी और ईडी ने पूछताछ, जांच और गिरफ्तारी का अच्छा काम किया है. लेकिन मुझे लगता है कि सबूतों के अभाव में वो असहाय हैं. इसलिए हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि उनका भाग्य काम आता है'.

    22:47 (IST)

    उर्वशी रौतेला का हाल ही में आया म्यूजिक वीडियो, ‘वो चांद कहां से लाओगी’ यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड में रहा. VYRL ओरिजनल के इस गीत ने यू ट्यूब और सोशल मीडिया की दुनिया में तहलका मचा दिया है. फैंस गाने में सह-कलाकार के साथ उर्वशी की केमिस्ट्री के दीवाने हो रहे हैं. हिंदी टेलीविज़न के हार्टथ्रोब- मोहसिन खान, रौतेला की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा हैं. दोनों के फैंस अपने चहेते सितारे पर भर-भर कर प्यार लुटा रहे हैं.

    22:16 (IST)
    बॉलीवुड के तीन बड़े स्टार्स प्रीति जिंटा, शाहरुख खान और सैफ अली खान की फिल्म 'कल हो ना हो' बॉलीवुड की सबसे हिट फिल्मों में शुमार है. इस फिल्म को रिलीज हुए आज 17 साल हो गए हैं. वहीं इस खास मौके पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को पुराने दिनों की याद आ गई. उन्होंने इस फिल्म की एक क्लिप शेयर करते हुए इससे जुड़ी यादें शेयर की हैं. उन्होंने फिल्म से जुड़े हर एक्टर का नाम लेते हुए उन्हें शुक्रिया भी कहा है.

    20:33 (IST)
    फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग के जनवरी 2021 में शुरू होने की संभावना है, जो खत्म होने तक चलती रहेगी. एक से अधिक प्रोजेक्ट होने के कारण कृति 2021 की पहली तिमाही में बहुत बिजी रहेंगी. मेकर्स ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ को एतिहासिक फिल्म बनाने की तैयारी की है. इसके VFX के लिए अवतार और स्टार वॉर्स जैसी हॉलीवुड फिल्मों की टीम की सेवाएं लेने की कोशिश की जा रही है जिससे दर्शकों को ऐसा रोमांच मिले, जिसका अनुभव उन्होंने पहले न किया हो.

    मुंबई. डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) अपनी चर्चित फिल्म आदिपुरुष में सीता का रोल करने के लिए जिस एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे, वह कृति सेनन पर आकर पूरी हो गई है. इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) भगवान राम का रोल करते नजर आएंगे, जबकि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण के रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म में सीता का रोल करने वाले कलाकार की तलाश की जा रही थी, जो पूरी हो गई है.

    सीता का किरदार निभाने के लिए खबरों में कई एक्ट्रेस का नाम चर्चा में आया था, इसमें अनुष्का शेट्टी, अनुष्का शर्मा, कीर्ति सुरेश और कियारा आडवाणी के नाम प्रमुख रूप से चर्चा में रहे. इस कैरेक्टर के लिए जिस कलाकार का नाम फाइनल किया गया बताया गया है, शायद उसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा. मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इस फिल्म में सीता का किरदार निभाती दिखाई देंगी.

    बॉलीवुड एक्टर, फिल्ममेकर और सांसद सनी देओल (Sunny Deol) अब निर्देशन की कमाल संभालने वाले हैं. खबर है कि बेटे करण देओल का पहली फिल्म 'पल पल दिल के पास' की असफलता के बाद वह उसे एक बार फिर एक मौका देना चाहते हैं. वह बेटे करण और भाई बॉबी देओल को लेकर जल्द एक फिल्म अनाउंस करने वाले हैं.

    विज्ञापन