LIVE NOW

Entertainment News: एक्ट्रेस कृति खरबंदा को हुआ मलेरिया, खुद दी जानकारी

Entertainment Blog: एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी शुक्रवार की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

Hindi.news18.com | November 7, 2020, 12:22 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated November 7, 2020
1:24 pm (IST)

शहीर शेख ने हाल ही में सोशल मीडिया पर रुचिका कपूर संग अपने रिश्ते का ऐलान किया है. शहीर ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर संग एक फोटो शेयर की थी, जिसके जरिए उन्होंने फैन्स को बताया कि दोनों डेट कर रहे हैं. ऐसे में, अब खबर है कि दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों दिसंबर में शादी करने वाले हैं.

LOAD MORE
मुंबईः पूरे देश के साथ ही इस बार बिग बॉस हाउस में भी करवा चौथ (Karwa Chauth 2020) का सेलिब्रेशन देखने को मिला. जहां टीवी की 'छोटी बहू' रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था और तमाम औरतों की तरह ही रात को चांद निकलने के बाद पति का चेहरा देखकर अपना व्रत खोला. इस खास मौके पर अभिनव ने भी रुबीना को खास गिफ्ट दिया. दरअसल, अभिनव शुक्ला ने रुबीना का व्रत होने के चलते उनका प्रतिनिधि बनकर टास्क खेला और जीता भी. जिसके चलते एक्ट्रेस रेड जोन से ग्रीन जोन में आ गईं. जिसके बाद वह काफी खुश नजर आईं.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज