शेखर सुमन का जया बच्चन पर वार, कहा- गंदी हो गई है बॉलीवुड की थाली, सफाई की जरूरत

शेखर सुमन का जया बच्चन पर वार, कहा- गंदी हो गई है बॉलीवुड की थाली, सफाई की जरूरत
शेखर सुमन (फाइल फोटो)

बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन को लेकर पहले रवि किशन और फिर जया बच्चन के बयान के बाद मामला बढ़ता दिख रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 1:34 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड और ड्रग विवाद अब काफी ज्यादा गहरा गया है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हुई नेपोटिज्म की बहस ड्रग्स तक आ पहुंच गई है. सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर बहस छिड़ गई है. बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन को लेकर पहले रवि किशन और फिर जया बच्चन के बयान के बाद मामला बढ़ता दिख रहा है. वहीं, मशहूर एक्टर शेखर सुमन ने जया बच्चन पर निशाना साधा है.

'आज तक' से बातचीत में शेखर सुमन ने कहा कि अब बॉलीवुड की थाली गंदी हो गई है और उसे साफ करने की जरूरत है. दरअसल, सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड को निशाना बनाने वालों पर समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने निशाना साधा है. सपा सांसद ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा कि जिस थाली में खाया, उसी में छेद कर रहे हैं.

जया प्रदा बोलीं- आजम खान की टिप्पणी पर क्यों चुप थीं जया बच्चन
'आज तक' के साथ बातचीत में जया प्रदा ने कहा, ''जब एक नेता ने उनके खिलाफ घटिया भाषा का इस्तेमाल किया था, तब कई लोगों ने उनका समर्थन किया. लेकिन जया बच्चन की तरफ से एक बार भी विरोध नहीं किया गया. उन्होंने एक बार भी आजम खान की भाषा की निंदा नहीं की. जया बच्चन ने कंगना के सपोर्ट में एक शब्द भी नहीं बोला. उनकी नजरों में कंगना रनौत के खिलाफ जमकर राजनीति की गई है, ऐसे में जया बच्चन को उस पर कुछ बोलना चाहिए था.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading