रोहित शेट्टी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले- एक्शन-स्टंट मूवीज के लिए हैं, लाइफ के लिए नहीं

रोहित ने मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में अपना वैक्सीनेशन कराया है. (फोटो साभार: @Rohit Shetty)

रोहित ने मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में अपना वैक्सीनेशन कराया है. (फोटो साभार: @Rohit Shetty)

रोहित शेट्टी ने मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में अपना वैक्सीनेशन कराया है और इसकी इमेज इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस इमेज के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'एक्शन और स्टंट तो मूवीज के लिए होते हैं, रियल लाइफ में खतरों के खिलाड़ी बनने की कोशिश मत कीजिए. वैक्सीनेशन कराइए.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2021, 12:46 AM IST
  • Share this:
मुंबई. दिग्गज फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवा ली है. दिग्गज फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवा ली है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर गुरुवार को इस बात की जानकारी दी है. रोहित ने मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में अपना वैक्सीनेशन कराया है और इसकी इमेज इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस इमेज के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'एक्शन और स्टंट तो मूवीज के लिए होते हैं, रियल लाइफ में खतरों के खिलाड़ी बनने की कोशिश मत कीजिए. वैक्सीनेशन कराइए.'

उन्होंने कैप्शन में आगे लिखा है कि, 'COVID-19 से लड़ने का यही एकमात्र तरीका है. मैंने आज कोरोना की वैक्सीन लगवा ली. मैं नानावती हॉस्पिटल के कर्मचारियों को इसके लिए धन्यवाद देता हूं कि इसका प्रोसिजर बहुत व्यवस्थित था.' रोहित से पहले बॉलीवुड से अब तक सलमान खान, हेमा मालिनी, अनुपम खेर, जॉनी लीवर, सैफ अली खान, कमल हसन, सतीश शाह, धर्मेंद्र, शर्मिला टैगोर और संजय दत्त कोरोना की वैक्सीन लगवा चुके हैं.

रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सर्कस (Cirkus)' चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में रोहित ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया था कि, उनकी फिल्म 'सर्कस' फाइनल शेड्यूल की ओर बढ़ रही है. रोहित शेट्टी ने सेट से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ एक इमेज शेयर करते हुए यह बात कही थी.

तमिल फिल्म 'मास्टर' के निर्देशक लोकेश कनगराज का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. कोरोना संक्रमित होने के बाद फिलहाल उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने ट्विटर पर एक नोट लिखकर इसकी जानकारी दी है. वहीं, बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर कोरोना से बचने के लिए हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर तीन लेयर प्रोटेक्शन वाला मास्क पहने हुए देखा गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज