• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Entertainment TOP-5: महिमा चौधरी के ट्रोल होने से लेकर Lisa Haydon के तीसरी बार मां बनने तक

Entertainment TOP-5: महिमा चौधरी के ट्रोल होने से लेकर Lisa Haydon के तीसरी बार मां बनने तक

महिमा चौधरी हुईं ट्रोल, मंदिरा बेदी के पति के निधन पर एक्ट्रेस के रिएक्शन से नाराज दिखे लोग.

महिमा चौधरी हुईं ट्रोल, मंदिरा बेदी के पति के निधन पर एक्ट्रेस के रिएक्शन से नाराज दिखे लोग.

राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शोक जताया है, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने जिस अंदाज में दुख बयां किया, वो लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का बुधवार (कल) सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से न‍िधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज कौशल का न‍िधन बुधवार सुबह 4.30 बजे हुआ था. राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शोक जताया है, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने जिस अंदाज में दुख बयां किया, वो लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया और लोगों ने इसे असंवेदनशील बताया. इस वजह से अब महिमा चौधरी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) तीसरी बार मां बन चुकी हैं. इस गुड न्यूज को एक्ट्रेस ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर नहीं किया है, बल्कि उन्होंने इस बात की जानकारी अपने फैंस को अनोखे तरीके से दी. दरअसल, लीजा द्वारा हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो पर कमेंट करते हुए उनके एक फैन ने पूछा कि 'क्या आप मुझे बता सकती हैं कि आपका 3 नन्हा बच्चा कहां है?', फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए लीजा ने रिप्लाई किया, 'मेरी बाहों में'. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के घर जैसे दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनके पति राज कौशल (Raj Kaushal) का बुधवार (कल) सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से न‍िधन हो गया. राज के निधन से एक हंसता-खेलता परिवार बिखर गया. एक तरफ जहां मंदिरा और उनके बच्चे सदमे में हैं, तो वहीं राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शोक जताया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर मंदिरा और राज की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जो उनकी शादी की है, यानी ये तस्वीर 22 साल पुरानी. बता दें, मंदिरा और राज की शादी साल 1999 में हुई थी. (पढ़ें पूरी खबर)

    सैंडलवुड ड्रग्स रैकेट (Sandalwood Drugs Racket) मामले में जेल जा चुकीं कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी (Sanjjanaa Galrani) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस बार वे अपनी रियल लाइफ शादी को लेकर चर्चा में हैं. इससे पहले वे कन्नड़ के एक रियलिटी शो में नजर आई थीं. इसके बाद वे रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी नजर आईं थीं. (पढ़ें पूरी खबर)

    टी-सीरीज के मालिक गुलशन कुमार हत्याकांड मामले (Gulshan Kumar Murder Case) में आज एक डिवीजन बेंच जस्टिस साधना जाधव और जस्टिस एनआर बोरकर ने फैसला सुनाया, जिसमें म्यूजिक लेबल टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मालिक रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) को सभी आरोपों से बरी कर दिया. इस फैसले के बाद रमेश तौरानी ने न्यूज18 इंग्लिश से खास बातचीत करते हुए कहा, 'अब मुझे राहत है. मैं हमेशा से जानता था कि मैं निर्दोष हूं. यह सच्चाई की जीत है.' बता दें, तौरानी इस हत्याकांड के आरोपियों में से एक थे. तौरानी की मानें तो उनकी ये परीक्षा 19 साल बाद समाप्त हुई. (पढ़ें पूरी खबर)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज