The Night Manager में काम नहीं करेंगे ऋतिक रोशन, मिल रही थी 75 करोड़ फीस

ऋतिक रोशन लीक से हटकर काम करने के लिए फेमस हैं.

ऋतिक रोशन लीक से हटकर काम करने के लिए फेमस हैं.

यह ब्रिटिश टेलीविजन सीरीज ऋतिक रोशन की पसंदीदा सीरीज में से एक है. इसी वजह इस वेब सीरीज के निर्माताओं ने ऋतिक को इसके हिंदी वर्जन में काम करने का ऑफर दिया था. ऋतिक ने पहले इस सीरीज को करने की रजामंदी दे दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 12:41 AM IST
  • Share this:
मुंबई. ऋतिक रोशन फेमस नॉवेल ‘द नाईट मैनेजर’पर बनी वेब सीरीज के हिंदी रीमेक करने वाले थे. इस प्रोजेक्ट के लिए ऋतिक को 75 करोड़ की फीस दी जानी थी और उन्होंने इसके लिए अपनी रजामंदी दे दी थी. खबर आ रही है कि ऋतिक ने इस प्रोजेक्ट से अपने हाथ खींच लिए हैं. इससे उनके फैंस बहुत निराश हैं. यह ब्रिटिश टेलीविजन सीरीज ऋतिक की पसंदीदा सीरीज में से एक है. इसी वजह इस वेब सीरीज के निर्माताओं ने ऋतिक को इसके हिंदी वर्जन में काम करने का ऑफर दिया था. ऋतिक ने पहले इस सीरीज को करने की रजामंदी दे दी थी.

ऋतिक रोशन ने उचित कारण से इस वेब सीरीज को करने से मना किया है. कारण यह है कि ऋतिक का शेड्यूल बहुत बिजी है और इसका लंबा शेड्यूल एक्टर के बिजी शेड्यूल से मैच नहीं हो पा रहा है. इसलिए अच्छी फीस मिलने के बावजूद ऋतिक रोशन ने यह फिल्म करने से मना कर दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसी साल अप्रैल में इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू होनी थी. यह वेब सीरीज डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली थी. ऋतिक रोशन के इस प्रोजेक्ट से हाथ खींचने के बाद से इस वेब सीरीज की प्रोडक्शन टीम बहुत निराश हो गई है.

बॉलीवुड से हॉलीवुड में सफर करने वालीं प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब Unfinished में कई बड़े खुलासे किए हैं. उन्होंने अपने करियर से लेकर प्लास्टिक सर्जरी, डेटिंग लाइफ, शादी, स्कूल के दिन और परिवार के बारे में बात की है. अपनी किताब में उन्होंने कुछ ऐसी बातों का भी जिक्र किया है, जिन्होंने लोगों को हैरान कर दिया. अपनी किताब में उन्होंने बताया है कि उनके लिए हॉलीवुड का सफर उनके लिए आसान नहीं था. इस सफर पर एक समय ऐसा भी था, जब उन्हें विरोध और बुरे व्यवहार का सामना करना पड़ा था. वहीं, फिटनेट की क्वीन मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से सड़कों पर वॉक करते हुए स्पॉट हुईं. हाल ही में मलाइका को बांद्रा के माउंट मेरी चर्च के पास स्पॉट किया. इस दौरान वह चर्च के सामने मदर मेरी के सामने प्रार्थना करती दिखाई दीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज