शाहरुख खान के साथ आज से फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान

Shahrukh Khan and Salman Khan

Shahrukh Khan and Salman Khan

बॉलीवुड स्टार सलमान खान गुरुवार से शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म में सलमान खान गेस्ट रोल में नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण ‘यश राज फिल्म्स’ के बैनर तले किया जा रहा है और इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 1:44 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड स्टार सलमान खान गुरुवार से शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म में सलमान खान गेस्ट रोल में नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण ‘यश राज फिल्म्स’ के बैनर तले किया जा रहा है और इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं. सूत्रों के अनुसार, सलमान यहां यश राज स्टूडियो में शाहरुख के साथ शूटिंग करेंगे. शाहरुख की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ 2018 में आई थी, उसमें भी सलमान अतिथि भूमिका में नजर आए थे.

कंगना रनौत से जुड़े एक ई-मेल मामले में ऋतिक रोशन को जल्द मुंबई क्राइम ब्रांच समन भेजने की तैयारी में है. केस साल 2016 का है. कंगना से जुड़े इस मामले की जांच पहले साइबर पुलिस कर रही थी, लेकिन दिसंबर 2020 में ऋतिक रोशन के चार साल पुराने केस को क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट (सीआईयू) को ट्रांसफर कर दिया गया था. ऋतिक ने कंगना के अकाउंट से 100 से ज्यादा ई-मेल मिलने पर साल 2016 में शिकायत दर्ज कराई थी. ऋतिक ने 2016 में साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 419 और आईटी एक्टर की धारा 66 (सी) और 66 (डी) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआई दर्ज कराई थी. इस केस में कंगना रनौत का नाम सामने आया था. कंगना रनौत से जुड़ा विवाद इसी के बाद कई महीनों तक सुर्खियों में रहा था. दोनों ने एक दूसरे को कई लीगल नोटिस भेजे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज