liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Entertainment News Live Updates: बॉक्स ऑफिस पर छा गई फिल्म 'Qismat 2', 2 दिन में किया ₹4.57 करोड़ का कलेक्शन

Entertainment News Live Updates: बॉक्स ऑफिस पर छा गई फिल्म 'Qismat 2', 2 दिन में किया ₹4.57 करोड़ का कलेक्शन

फिल्म 'किस्मत 2' (Qismat 2) 23 सितंबर को थियेटर में रिलीज की गई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए करोड़ों की कमाई की है. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट किसी और ने नहीं, बल्कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने शेयर की है.

  • News18Hindi
  • | September 26, 2021, 00:25 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 22 DAYS AGO

    AUTO-REFRESH

    23:22 (IST)
    फिल्म 'Qismat 2' की लीड एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि दुनिया भर में रिलीज हुई 'किस्मत 2' के पहले दिन का कलेक्शन 2.07 करोड़ रहा है, जबकि दूसरे दिन 2.50 की कमाई हुई है. इसने दनिया भर में कुल 4.57 करोड़ की कमाई की है. 

    22:13 (IST)
    टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) और फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal New Music Video) का नया म्यूजिक वीडियो ‘दिल गलती कर बैठा है’ (Dil Galti Kar Baitha Hai) आज रिलीज हो गया. रिलीज होती ही ये वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है. इस गाने को जुबिन ने ही गाया है और वह इसमें एक्टिंग करते भी दिखाई दे रहे हैं. मौनी रॉय, जुबिन नौटियाल के अलावा इस सॉन्ग में गुरमीत चौधरी भी दिखाई दे रहे हैं. हल्के पिंक कलर की सिमर साड़ी में मौनी की खूबसूरती देखते बन रही है. मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर इस म्यूजिक वीडियो के रिलीज होने की जानकारी दी है. उन्होंने वीडियो पोस्ट कर लिखा, ‘हमारे लेटेस्ट गाने #DilGaltiKarBaithaHai को देखने के बाद भावनाओं का आनंद लें. गाना रिलीज कर दिया गया है, अभी ट्यून इन करें.’ मौनी के इस वीडियो पर अब तक (खबर लिखने तक) 1.2 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. इस सॉन्ग वीडियो पर एक्ट्रेस के फैंस लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ क रहे हैं. इसी के साथ जुबिन नौटियाल ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, ‘ऐसी गलती बार-बार करेंगे, आप को शुभकामनाएं.’ यहां देखें वीडियो-

    21:09 (IST)
    एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) वेब सीरीज ‘आश्रम’ (Aashram) में इंटीमेट सीन देकर सुर्खियों में आ गई थीं. उन्होंने इस चर्चित वेब सीरीज में बबिता का रोल निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. तब से उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है. वे सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव हो गई हैं और अक्सर अपनी जिंदगी की झलकियां फैंस के लिए शेयर करती हैं. अब उन्होंने अपना एक डांस वीडियो (Tridha Choudhury Dance Video) शेयर कर फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. वीडियो में वे एक पूल में बिकिनी पहनकर बोल्ड डांस करती हुई नजर आ रही हैं. त्रिधा ने यह वीडियो शनिवार 25 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस बैकग्राउंड में बज रहे गाने पर डांस कर रही हैं. वे पूल के अंदर बड़ी मस्ती के साथ झूम रही हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘वीकेंड डांस. अपना भी ऐसा ही वीडियो बनाएं और डीएम के जरिए शेयर करें.’ एक्ट्रेस का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो करीब 9 घंटे पहले शेयर हुआ है, जिस पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

    19:14 (IST)
    बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी मां प्रकाश कौर (Prakash Kaur) के साथ दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सनी देओल (Sunny Deol Mother Prakash Kaur) अपनी मां के साथ किसी बर्फ वाली जहग पर खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें, सनी अपनी मां के साथ अक्सर स्पॉट होते रहते है. हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां वह अपनी मां के पीछे-पीछे चल रहे थे और उनकी केयर करते हुए दिख रहे थे. सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर माता-पिता के प्यार को सबसे अनमोल बताया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी अपनी मां के साथ एक छोटे बच्चे की तरह बर्फ में खेल रहे हैं. उन्होंने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हम जितने भी बड़े हो जाए, इनके लिए तो हम बच्चे ही रहेंगे. माता-पिता का प्यार ही एक अनमोल और सच्चा प्यार है, इनकी कदर करें. ये लम्हा, मेरी यादगार लम्हों में से एक है, जहां मैंने अपनी माँ के साथ अपने बचपने को फिर से महसूस किया है.’यहां देखें सनी देओल का वीडियो-

    18:03 (IST)
    इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड 2021 (International Emmy Awards 2021) के लिए नॉमिनेशन की घोषणा हाल में हुई थी और इस अवॉर्ड के लिए मशहूर वेब सीरीज ‘आर्या’ (Aarya) को बेस्ट ड्रामा सीरीज कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. ‘आर्या’ एक क्राइम ड्रामा सीरीज है, जिसमें सुष्मिता सेन, सिकंदर खेर, चंद्रचूड़ सिंह, नमित दास, अंकुर भाटिया और विकास कुमार ने अभिनय किया है. इस सीरीज को राम माधवानी, संदीप मोदी और विनोद रावत ने मिलकर डायरेक्ट किया है. सीरीज के निर्माताओं में राम माधवानी, अमिता माधवानी और एंडेमोल शाइन इंडिया शामिल हैं. वेब सीरीज में सिकंदर खेर ने दौलत का रोल निभाया है, जो आर्या (सुष्मिता) का विश्वासपात्र है और उनकी सुरक्षा का बेहद ख्याल रखता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिकंदर ने नॉमिनेशन के बारे में कहा, ‘एमी इंटरनेशनल के लिए नॉमिनेट होना वाकई में अद्भुत बात है. यह खुशकिस्मती है कि हम उस चीज का हिस्सा बने, जिसकी कल्पना राम और अमिता ने की थी और हमने वैसा ही किया, जैसा वे चाहते थे. मुझे इस बात पर यकीन है कि अच्छे लोगों के साथ अच्छा होता है और वे यकीनन खूबसूरत इंसान हैं.’

    15:17 (IST)
    आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म डार्लिंग की शूटिंग पूरी करने के बाद निजी जिंदगी से जुड़े कई कामों को भी खत्म करने में लगी हुई हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अलावा आलिया भट्ट नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor Sahini) के साथ भी कई बार पार्टी करते और क्वालिटी टाइम बिताते नजर आती हैं. कपूर फैमिली की लंच में भी आलिया कई बार नजर आ चुकी हैं. वहीं, रणबीर कपूर के बन रहे घर की कंस्ट्रक्शन साइट पर उन्हें नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और रणबीर कपूर के साथ देखा गया है. पिछले दिनों भी आलिया भट्ट रणबीर कपूर के बन रहे घर को विजिट करने पहुंची. इस दौरान उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप और टाइट्स पहना हुआ था. इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर भी मैच किया था. इस लुक में आलिया भट्ट बहुत ही स्मार्ट और खूबसूरत लग रही थीं. आलिया भट्ट घर देखने भी रणबीर कपूर की कार से ही पहुंची थी.  

    फिल्म ‘किस्मत 2’ (Qismat 2) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. फिल्म ने महामारी की वजह से पैदा हुई बंदिशों के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर प्रशंसनीय प्रदर्शन किया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस सरगुन मेहता और एमी विर्क ने लीड रोल किया है. दर्शकों ने इस जोड़ी पर अपना भरपूर प्यार लुटाया है. यह फिल्म दो दिन पहले यानी 23 सितंबर को थियेटर पर रिलीज हुई है. इसने दो दिन में इतनी कमाई कर ली है कि लोग हैरान रह गए हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में अच्छा प्रदर्शन करते हुए करोड़ों की कमाई की है. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट किसी और ने नहीं, बल्कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने शेयर की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर एक पोस्ट किया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि दुनिया भर में रिलीज हुई ‘किस्मत 2’ के पहले दिन का कलेक्शन 2.07 करोड़ रहा है, जबकि दूसरे दिन 2.50 की कमाई हुई है. इसने दनिया भर में कुल 4.57 करोड़ की कमाई की है.

    दूसरी तरफ पांच दिवसीय ‘हिमालयन फिल्म महोत्सव’ का शुभारंभ हो गया है. केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने केन्द्र शासित प्रदेश लद्दाख में 5 दिवसीय ‘हिमालयन फिल्म महोत्सव’ का शुभारंभ किया. इस दौरान कश्मीर में करगिल की लड़ाई में शहीद होने वाले परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी फिल्म ‘शेरशाह’ को भी दिखाया गया. बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने समारोह में भाग लिया. वहीं, तापसी पन्नू बॉको लोग उनके अभिनय के साथ बेबाकी के लिए जाना जाता हैं. इसी वजह से वो अक्सर सोशल मीडिया में ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं. अब तापसी ने ऐसे तमाम लोगों को अपनी फिल्म रश्मि रॉकेट के जरिए करारा जवाब दिया है.

    विज्ञापन

    विज्ञापन