235 करोड़ में बिके सलमान खान स्टारर 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के सारे राइट्स

यह फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी और उसके बाद OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर इसका प्रीमियर किया जाएगा.

यह फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी और उसके बाद OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर इसका प्रीमियर किया जाएगा.

सलमान खान स्टारर 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' के सारे राइट्स 235 करोड़ रुपए में सेल कर दिए गए हैं. इसमें डिस्ट्रीब्यूशन, वीडियो स्ट्रीमिंग और म्यूजिक राइट्स भी शामिल हैं. खबर है कि इन अधिकारों के लिए जी स्टूडियो ने 235 करोड़ का भुगतान किया है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के ‘दबंग’ सुपरस्टार सलमान खान स्टारर 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' के सारे राइट्स 235 करोड़ रुपए में सेल कर दिए गए हैं. इसमें डिस्ट्रीब्यूशन, वीडियो स्ट्रीमिंग और म्यूजिक राइट्स भी शामिल हैं. खबर है कि इन अधिकारों के लिए जी स्टूडियो ने 235 करोड़ का भुगतान किया है. ईद के अवसर पर यह फिल्म 14 मई को रिलीज होने जा रही है. फैंस और एग्जिबिटर्स को उम्मीद लगाए बैठे हैं कि लॉकडाउन के बाद सलमान खान इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हो जाएंगे. अभी तक की खबर के अनुसार, यह फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी और उसके बाद OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर इसका प्रीमियर किया जाएगा.  

हॉलीवुड फिल्म 'वंडर वुमन' की एक्ट्रेस गैल गदोत तीसरी बार मां बनने वाली हैं. अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी गैल ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी. इस पोस्ट में गैल ने अपनी एक फैमिली फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह अपने पति जेरोन वर्सानो और दो बेटी अल्मा और माया के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में उनका बेबी बंप भी साफ दिखाई दे रहा है. वहीं, आमिर खान ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'महाभारत' को बंद करने का फैसला किया है. दरअसल, आमिर महाभारत को वेब सीरीज के रूप में पेश करना चाहते हैं और लगातार इसपर काम कर रहे हैं लेकिन अब खबर है कि उन्होंने महाभारत पर वेब सीरीज के इस प्रोजेक्ट को आगे न बढ़ाने का फैसला किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज