Entertainment News: बिग बॉस 14 के पहले दिन गौहर खान ने कंटेस्टेंट को बताए नियम

गौहर खान. (Photo: https://twitter.com/ColorsTV)
गौहर खान. (Photo: https://twitter.com/ColorsTV)

Entertainment News: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, टेलीविजन इंडस्ट्री से लेकर टॉलीवुड सिनेमा तक, भोजपुरी सिने जगत से लेकर सोशल मीडिया में मचने वाले हड़कंप तक, यहां पढ़िए मनोरंजन जगत की पल-पल की अपडेट...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2020, 1:25 AM IST
  • Share this:
Entertainment News Live Update: ग्रैंड प्रीमियर के बाद बिग बॉस 14 के पहले गौहर खान ने कंटेस्टेंट को नियम बताए. गौहर खान की अनुमति के बिना किचन में कोई चाय भी नहीं बना सकता. पहली बार बने लक्जरियस एमेनिटिज पर हिना खान का कंट्रोल होगा और बेडरूम के मॉनीटर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला. गीतकार, पटकथा लेखक, कवि और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) के चेयरमैन प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) ने कहा कि, सुसाइड कोई छोटी बात नहीं है. इस बीमारी का निदान है. इसे एक इंडस्ट्री को बहुत गंभीरता से लेना चाहिए. यह केवल कुछ हिट फिल्मों के निर्माण के बारे में नहीं है, जीवन फिल्मों से बड़ा है. इंडस्ट्री के बाहर बहुत से संवेदनशील लोग हैं. जरूरत इस बात की है कि इन सभी से रचनात्मक रूप से हाथ मिलाया जाए.

टीवी जगत का बेहद महशहूर टीवी रियॉलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की शुरुआत हो चुकी है. इसके होस्ट सलमान खान (Salman Khan) हैं. इस बार शो में एजाज खान, निक्की तंबोली, जैस्मीन भसीन, अभिनव शुक्ला, शहजाद देओल, पवित्र पुनिया, राहुल वैद्य की एंट्री फिलहाल हो चुकी है. इसके अलावा घर में शुरुआती 14 दिनों के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान को भेजा गया है. उन्हें स्पेशल ऑडिएंश का नाम दिया गया है.

उधर, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में दिल्ली स्थित एम्स ने एक्टर की हत्या के शक को खारिज करते हुए उसे आत्महत्या करार दिया है. सुशांत की मौत के मामले में शुरू से ही मुखर बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस रिपोर्ट के बाद एक के बाद एक चार ट्वीट किए. इन ट्वीट में उन्होंने इस मामले में फिर से नए सवाल खड़े कर दिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज