LIVE NOW

Entertainment News Live Updates: कानूनी पचड़े में फंसे मिलिंद सोमन, कृष्णा ने छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो'!

Entertainment Live Updates: एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी शनिवार की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

Hindi.news18.com | November 7, 2020, 2:27 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated November 7, 2020

हाइलाइट्स

2:03 pm (IST)

हाल ही में अपने जन्मदिन के मौके पर मिलिंद सोमन ने एक फोटो शेयर की थी. जिसमें वह गोवा के बीच पर न्यूड होकर रन‍िंग करते दिखाई दिए थे. इस पर एक्शन लेते हुए गोवा पुलिस ने मिलिंद पर एफआईआर दर्ज की है यानी पूनम पांडे के बाद मिलिंद सोमन भी कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. वहीं कॉमेड‍ियन कृष्णा अभ‍िषेक ने 'द कप‍िल शर्मा शो' में बीच शो में ही कप‍िल को शो छोड़ने की धमकी दे डाली है.

1:02 pm (IST)
LOAD MORE
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) और मिलिंद सोमन (Milind Soman) इन दिनों खासे सुर्खियों में हैं. हाल ही में पूनम पांडे को अपने एक वीडियो के जलते जेल जाना पड़ गया तो वहीं अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी न्यूड फोटो (Milind Soman Nude Photo) शेयर करने को लेकर मिलिंद सोमन की तारीफ हो रही है. यही नहीं, सोशल मीडिया (Social Media) पर अब दोनों की अश्लीलता की तुलना शुरू हो गई है. इस बीच नेशनल अवॉर्ड विजेता अपूर्व असरानी 'न्यूडिटी' पर अपनी राय रखी है.

अपूर्व असरानी (Apurva Asrani) ने मिलिंद सोमन और पूनम पांडे की फोटो शेयर करते हुए एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, ‘#पूनम पाडें और #मिलिंद सोमन दोनों ही अपने-अपने जन्मदिन के मौके पर गोवा बीच पर न्यूड हुए. पांडे अर्धनग्न थीं, जबकि मिलिंद पूरे न्यूड थे. अश्लीलता के चलते पूनम पांडे कानूनी पचड़े में फंस गई हैं और सोमन की 55 साल की उम्र में शानदार बॉडी के लिए तारीफ हो रही है. मुझे लगता है कि महिलाओं की तुलना में हम आदमियों के प्रति ज्यादा उदार हैं.’

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज