Home /News /entertainment /

entertainment top 5 emergency release date out to shahid kapoor switzerland vacation entpks

Entertainment Top-5: 'इमरजेंसी' की रिलीज का ऐलान, शाहिद-मीरा स्विट्जरलैंड में मना रहे हैं वेकेशन

कंगना रनौत ने 'इमरजेंसी' की रिलीज का किया ऐलान.

कंगना रनौत ने 'इमरजेंसी' की रिलीज का किया ऐलान.

Entertainment Top-5: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने जा रही हैं. दर्शक उन्हें इंदिरा गांधी के रोल में देखने के लिए बेताब हैं. कंगना ने अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' की कहानी से जुड़ा एक छोटा सा अंश इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वे इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में होती है. वे दर्शकों के बीच महिला प्रधान फिल्मों की वजह से जानी जाती हैं. कंगना रनौत ने शनिवार 25 जून को अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) से जुड़ा एक किस्सा बयां किया. बता दें कि 25 जून 1975 को देश में आपातकाल की घोषणा की गई थी. (पढ़ें पूरी खबर)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) इन दिनों अपने बच्चों के साथ स्विट्जरलैंड में वकेशन मना रहे हैं. शादी के करीब 7 साल भी शाहिद और मीरा की केमिस्ट्री गजब की है. बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक शाहिद और मीरा ने अपनी वेकेशन की शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. मीरा ने तो ढेर सारी तस्वीरें शेयर कर बताया है कि शाहिद के साथ डिनर डेट पर जाकर क्या किया. (पढ़ें पूरी खबर)

अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)’ की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को फिल्म के निर्माता भूषण कुमार द्वारा भारत का पहला मैकलारेन जीटी गिफ्ट में दिया गया था. अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई सवारी के साथ एक तस्वीर साझा की, जिस पर कई सेलेब्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी थी और अब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्शन स्टार माने जाते हैं. विद्युत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खुदा हाफिज: चैप्टर-अग्नि परीक्षा’ (Khuda Hafiz: Chapter 2-Agni Pariksha) के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने अपनी तुलना बॉलीवुड के एक्टर्स ऋतिक रोशन, आदित्य रॉय कपूर और टाइगर श्रॉफ से किए जाने पर बेबाक अंदाज में अपनी राय रखी. (पढ़ें पूरी खबर)

पाकिस्तान (Pakistan) में महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है. जिसका असर पूरे देश पर साफ नजर आ रहा है. सब्जी-भाजी से लेकर ईंधन के दाम आम जन की पहुंच से बाहर होते जा रहे हैं. इस बीच पाकिस्तानी मनोरंजन जगत के हाल भी बेहाल होते जा रहे हैं. महंगाई ऐसी कि, सिनेमा (Pakistani Cinema) भी पाकिस्तानी लोगों की पहुंच से दूर होने लगा है. महंगाई के चलते लोगों ने मल्टीप्लेक्स का रुख करना बंद कर दिया है, जिससे पाकिस्तानी सिनेमा के हालात भी खराब हो रहे हैं. पाकिस्तानी फिल्म मेकर्स के पास दर्शक ना होने के चलते खर्चे ज्यादा और कमाई कम वाली स्थिति हो गई है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर