Home /News /entertainment /

entertainment top 5 first song of shabaash mithu released to suniel shetty viral video entpks

Entertainment TOP-5: 'शाबाश मिट्ठू' का पहला गाना हुआ रिलीज, 'ड्रग्स और बॉलीवुड' पर खुलकर बोले सुनील शेट्टी

'शाबाश मिट्ठू' का पहला गाना हुआ रिलीज, लॉर्ड्स में प्रैक्टिस करती दिखीं तापसी पन्नू.

'शाबाश मिट्ठू' का पहला गाना हुआ रिलीज, लॉर्ड्स में प्रैक्टिस करती दिखीं तापसी पन्नू.

Entertainment TOP-5: 'शाबाश मिट्ठू' (Shabaash Mithu) का पहला गाना 'फतेह' लोगों को काफी पसंद आ रहा है. तापसी पन्नू फिल्म में मिताली राज का रोल निभा रही हैं. वे फिल्म के पहले गाने फतेह में लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में बैटिंग का अभ्यास करती नजर आ रही हैं. गाने में उन्हें 'शेर' बताया गया है.

अधिक पढ़ें ...

‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mithu) का गाना ‘फतेह’ टी-सीरीज ने मंगलवार 28 जून को यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया. फतेह का संगीत ‘साल्वेज ऑडियो कलेक्टिव’ और चरण ने मिलकर तैयार किया है. इसे रोमी और चरण ने गाया है. म्यूजिक वीडियो की शुरुआत में तापसी पन्नू खुद को तैयार करती नजर आ रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड में ड्रग्स (Bollywood Drugs) का मुद्दा इन दिनों जोरों पर है, जिसके चलते दर्शक भी इंडस्ट्री से नाराज चल रहे हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों के बहिष्कार की मांग भी आए दिन उठने लगती है. जब से बॉलीवुड में ड्रग्स का खुलासा हुआ है, कई बड़े सितारे और स्टार किड्स पुलिस थानों के चक्कर काटते नजर आए. इस बीच बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) बॉलीवुड और स्टार किड्स के बचाव में उतर आए हैं. सुनील शेट्टी ने फैंस से अपील की है कि वह इंडस्ट्री की इन गलतियों को माफ कर दें और बॉलीवुड के साथ अपना प्यार बनाए रखें. (पढ़ें पूरी खबर)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) का ट्रेलर पिछले हफ्ते रिलीज किया गया था. फिल्म के ट्रेलर और अक्षय कुमार की अभी भी प्रशंसा हो रही है. ‘आरआरआर’ फेम एक्टर राम चरण ट्रेलर की तारीफ करने के लिए ट्विटर पर आए. उन्होंने अक्षय के काम को भी सराहा. (पढ़ें पूरी खबर)

मौनी रॉय (Mouni Roy)सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी वेकेशन फोटोज से फैंस के बीच हलचल मचाती रहती हैं. अब मौनी की ऐसी ही कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं, जो उन्होंने हाल ही में शेयर की हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Most Searched Asians of Google worldwide 2022: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. वह तब से सुर्खियों में बनी हुई हैं, जब से वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा बनी थीं. वैसे तो शो में वह कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थीं, और शो से निकलने वाली वह पहली कंटेस्टेंट थीं, लेकिन उर्फी अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. शायद ही ऐसा कोई दिन गुजरता होगा, जब उर्फी के वीडियो या तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई होंगी. अब उर्फी जावेद ने एक और बड़ा काम कर दिखाया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर