होम /न्यूज /मनोरंजन /Entertainment TOP-5: फिल्म निर्माता एजी नाडियाडवाला का हुआ निधन, 'पुष्पा 2' की शूटिंग शुरू

Entertainment TOP-5: फिल्म निर्माता एजी नाडियाडवाला का हुआ निधन, 'पुष्पा 2' की शूटिंग शुरू

फिल्म निर्माता एजी नाडियाडवाला नहीं रहे, 91 वर्ष की आयु में हुआ निधन.

फिल्म निर्माता एजी नाडियाडवाला नहीं रहे, 91 वर्ष की आयु में हुआ निधन.

Entertainment TOP-5: बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज के दौरान एजी नाडियाडवाला को दिल क ...अधिक पढ़ें

AG Nadiadwala Passes Away: फिल्म ‘हेरा फेरी’ और ‘वेलकम’ के निर्माता अब्दुल गफ्फार नाडियाडवाला उर्फ एजी नाडियाडवाला का 22 अगस्त को निधन हो गया. वह 91 वर्ष के थे और कथित तौर पर कार्डियक अरेस्ट के कारण उनकी मृत्यु हो गई. उनके निधन के बाद, बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. (पढ़ें पूरी खबर)

पिछले साल स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हुई फिल्‍म ‘पुष्‍पा: द राइज’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर जो दहाड़ लगाई थी, वो पूरे देश ने स‍ुनी थी. हर कोई ‘पुष्‍पा, झुकेगा नहीं…’ कहता हुआ नजर आ रहा था. इस फिल्‍म के दूसरे भाग का लोगों को उसी जोश के साथ इंतजार भी है. सुकुमार द्वारा निर्देशित और सुपरस्‍टार अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन क‍िया था. अब पुष्‍पा की दूसरी कड़ी की शूटिंग की शुरुआत आज हो चुकी है. इस फिल्‍म की महूर्त शूट पूजा की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड (Bollywood) इन दिनों बुरे दौर से गुजर रहा है. बड़े-बड़े बजट की फिल्‍में बॉक्‍स ऑफ‍िस पर काम नहीं कर रही हैं और कई स‍ितारे अपने फेल‍ियर के लिए ‘सोचने’ की बात भी कह चुके हैं. इन द‍िनों ह‍िंदी की कई फिल्‍मों को लेकर ‘बायकॉट ट्रेंड’ (Boycott Trend) भी काफी सुर्खियों में बना हुआ है. ऐसे में एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) ने ऐसे कुछ कारणों पर बात की है, ज‍िनकी वजह से बॉलीवुड में ये हालात पैदा हुए हैं. एक्‍ट्रेस ने कहा है कि सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajuput) की मौत ने इंडस्‍ट्री की एक बुरी इमेज लोगों के सामने रखी है. वहीं स्‍वरा भास्‍कर ने कहा कि ये वैसे ही हालात हैं, जैसे कांग्रेस लीडर राहुल गांधी के साथ हुए हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के प्रमोशन में जुटे हैं. फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, ऐसे में आलिया-रणबीर लगातार टीम के साथ मिलकर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. इस बीच आलिया भट्ट ने ‘लिव इन रिलेशनशिप’ पर भी प्रतिक्रिया दी है. आलिया भट्ट से जब ‘लिव इन रिलेशनशिप’ को लेकर उनकी राय पूछी गई. तो जवाब में आलिया ने इसे शानदार अनुभव बताया और कहा- ‘आप लिव इन में रहते हुए एक-दूसरे के साथ सहज हो सकते हैं और बहुत सारी यादें बना सककते हैं.’ (पढ़ें पूरी खबर)

आसिम रियाज (Asim Riaz) भले ही ‘बिग बॉस 13’ के विनर ना बन पाए हों, लेकिन उन्होंने शो के दौरान लाखों दिल जीते. आसिम रियाज के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर हैं, जो उनकी हर एक्टिविटी पर नजर बनाए रहते हैं. वह अपने जबरदस्त लुक्स, फिटनेस और खुलकर अपनी बात रखने के लिए भी फैंस के बीच पसंद किए जाते हैं. बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर-अप आसिम के फैन उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में खबरें आई थीं कि आसिम रियाज, सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आएंगे, लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में आ गया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें