Home /News /entertainment /

ENTERTAINMENT TOP-5: एआर रहमान की बेटी खातिजा से मलाइका अरोड़ा के ट्रोल होने तक...

ENTERTAINMENT TOP-5: एआर रहमान की बेटी खातिजा से मलाइका अरोड़ा के ट्रोल होने तक...

एआर रहमान की बेटी संगीत की दुनिया में तहलका मचाने को तैयार.

एआर रहमान की बेटी संगीत की दुनिया में तहलका मचाने को तैयार.

खातिजा रहमान (Khatija Rahman) ने ‘फरिश्तों’ (Farishton) पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया. इस गाने को ए आर रहमान (A R Rahman) ने ही कंपोज किया है. रहमान ने अपने यूट्यूब पर बेटी के परफॉर्मेंस को शेयर कर लिखा है ‘ये उनके लिए जिन्होंने खातिजा रहमान और फिरदौस ऑर्केस्ट्रा के फरिश्तों पर फरफॉर्मेंस को देखना मिस कर दिया. वर्ल्ड चिल्ड्रेंस डे को सेलिब्रेट करते हुए यहां पर आपके लिए है. दुबई एक्सपो 2020 (Dubai Expo 2020) और फिरदौस ऑर्केस्ट्रा की पूरी टीम को इस शानदार शो के लिए शुक्रिया’. खातिजा के गाने सोशल मीडिया पर जमकर वाहवाही बटोर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    ए आर रहमान (A R Rahman) के शानदार संगीत के दीवाने तो सभी हैं, लेकिन ऑस्कर विजेता म्यूजिक कंपोजर और सिंगर रहमान की बेटी खातिजा रहमान (Khatija Rahman) भी अपने पिता से कम नहीं है. इसकी बानगी दुबई एक्सपो 2020 में देखने को मिली. एक्सपो में अपनी मखमली आवाज से खातिजा ने  ऐसा समां बांध दिया कि अभी भी इसका जादू बरकरार है. इस परफॉर्मेंस से ये तो साफ हो गया है कि खातिजा भी अपने अब्बा हुजूर के नक्शे कदम पर चल कर संगीत की दुनिया में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. सोशल मीडिया पर फैंस खातिजा की आवाज की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हर एक आउटफिट को स्टाइल, ग्रेस और कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करना जानती हैं, लेकिन इस बार उन्हें पब्लिक प्लेस में छोटे कपड़े पहनकर आने की वजह से ट्रोल किया जा रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)
    श्रेया धनवंतरी (Shreya Dhanwanthary) ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में सफल साबित हुई हैं. श्रेया धनवंतरी को आज भी लोग वेब सीरीज ‘The Family Man’ में उनकी शानदार अभिनय के लिए जानते हैं. बता दें, इन दिनों श्रेया धनवंतरी की कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. (पढ़ें पूरी खबर)
    जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग ‘प्यार करते हो न (Pyaar Karte Ho Na)’ रिलीज हो चुका है और रिलीज के साथ ही यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस गाने को स्टेबिन बेन और श्रेया घोषाल ने गाया है. इस गाने को जावेद और मोहसिन ने कंपोज किया है वहीं गाने के बोल दानिश साबरी ने लिखे हैं. वीडियो में फैंस लगातार कमेंट कर गाने की तारीफ कर रहे हैं, इससे यह भी पता चल रहा है कि जैस्मिन भसीन और मोहसिन खान की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद आई है. (पढ़ें पूरी खबर)
    करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया के जरिए अपने वर्कआउट वीडियो (Kareena Kapoor Video) और फोटोज शेयर कर फैंस को फिटनेस के लिए प्रेरित कर रही हैं. करीना ने एक बार फिर ऐसा किया है. उन्होंने गुरुवार 25 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने 108 बार सूर्य नमस्कार करने के बारे में भी बताया है. फिटनेस को लेकर करीना के जुनून को देखकर हर कोई हैरान है. (पढ़ें पूरी खबर)

    Tags: Entertainment, Entertainment news.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर