Home /News /entertainment /

ENTERTAINMENT TOP-5: आर्यन खान की रिहाई से रजनीकांत के अस्पताल में भर्ती होने तक...

ENTERTAINMENT TOP-5: आर्यन खान की रिहाई से रजनीकांत के अस्पताल में भर्ती होने तक...

आर्यन की रिहाई के बाद लौटी शाहरुख खान के चेहरे पर मुस्कान.

आर्यन की रिहाई के बाद लौटी शाहरुख खान के चेहरे पर मुस्कान.

आर्यन खान को बेल (Aryan Khan Bail) मिलते ही शाहरुख के चेहरे पर मुस्कान लौट आई है. मुंबई के ट्रिडेंट होटल से शाहरुख और उनकी टीम की एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर साफ पता चलता है कि बेटे की रिहाई के बाद शाहरुख ने राहत भरी सांस ली है. वहीं, न्यूज एजेंसी एएनआई की तरफ से एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है, जो शाहरुख के घर 'मन्नत' का है. वहीं, शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी ने भी अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए सभी का आभार वक्त किया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. बॉम्बे हाईकोर्ट ने क्रूज शिप ड्रग्स केस में सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान को जमानत (Aryan Khan Bail) दे दी है. आर्यन को बेल मिलते ही शाहरुख के चेहरे पर मुस्कान लौट आई है. मुंबई के ट्रिडेंट होटल से शाहरुख और उनकी टीम की एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर साफ पता चलता है कि बेटे की रिहाई के बाद शाहरुख ने राहत भरी सांस ली है. वहीं, न्यूज एजेंसी एएनआई की तरफ से एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है, जो शाहरुख के घर ‘मन्नत’ का है. (पढ़ें पूरी खबर)

    साउथ के दिग्गज अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth ) को 28 अक्टूबर को चेन्नई के कावेरी अस्पताल (Kauvery Hospital) में भर्ती कराया गया है. अभिनेता के करीबी सूत्रों ने कहा कि वह रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हैं. यह अभी स्पष्ट नहीं है कि अभिनेता अस्पताल में रात भर रुकेंगे या नहीं. अस्पताल ने अभी तक इसपर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

    टीवी का सबसे पॉपुरल रियलिटी शो ‘बिग बॉस (Bigg Boss)’ के घर में हर साल प्रवेश करने के लिए शोबिज के बहुत सारे लोगों से संपर्क किया जाता है. निया शर्मा और जेनिफर विंगेट जैसे नाम हर साल कंटेस्टेंट होने के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम गुरुचरण सिंह (Gurcharan Singh) उर्फ ​​​​ओरिजिनल सोढ़ी को भी इस साल ‘बिग बॉस’ का ऑफर मिला था. (पढ़ें पूरी खबर)

    गीतकार जावेद अख्‍तर (Javed Akhtar) किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय देने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में जावेद अख्‍तर ने फैबइंडिया (FabIndia) के ऐड पर मचे हालिया विवाद पर अपनी राय दी है. जावेद साहब के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर लगातार रिएक्ट कर अपीन प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, कपड़ों की बिक्री करने वाले फैशन ब्रांड के इस ऐड में दिवाली को ‘जश्न-ए-रिवाज’ (jashn-e-rivaaj) बताया गया था. इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्‍सा फूटा था. व‍िज्ञापन पर बवाल मचने के बाद रिटेल कंपनी ने इसे वापस ले लिया था. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ मिलकर अपनी आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ के प्रमोशन में लगातार बिजी हैं. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में कैटरीना, रोहित शेट्टी के साथ अपनी फिल्म को प्रमोट करने रणवीर सिंह के टीवी शो ‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) में पहुंचीं. इसी के साथ अब कैटरीना अपने टीम के साथ अमिताभ बच्चन के शो ‘केबीसी’ (KBC13) के सेट पर पहुंची हैं. सेट से स्टार्स की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.  (पढ़ें पूरी खबर)

    Tags: Entertainment, Entertainment news.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर