• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ENTERTAINMENT TOP-5: फरहान अख्तर के ट्रोल होने से प्रियंका चोपड़ा तक...

ENTERTAINMENT TOP-5: फरहान अख्तर के ट्रोल होने से प्रियंका चोपड़ा तक...

फरहान अख्तर ने पुरुषों की जगह महिला हॉकी टीम को दे दी बधाई, फिर लोगों ने किया ट्रोल.

फरहान अख्तर ने पुरुषों की जगह महिला हॉकी टीम को दे दी बधाई, फिर लोगों ने किया ट्रोल.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने महिला हॉकी टीम (Women’s Hockey Team) को ब्रोंज मेडल जीतने की बधाई ट्वीट कर दी, लेकिन जैसे ही उन्हें गलती का एहसास हुआ ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन तब तक तो वायरल हो चुका था.

  • Share this:

    मुंबई: टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) में आज भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने इतिहास रच दिया. जर्मनी के खिलाफ 5-4 से जीत दर्ज कर ब्रोंज मेडल अपने नाम किया. 41 साल बाद भारतीय हॉकी टीम की इस कामयाबी पर देश भर खुशी की लहर दौड़ गई. ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम हर सोशल मीडिया पर टीम के लिए बधाईयों का तांता लग गया. कई सेलेब्स ने भी खुशी जताते हुए टीम इंडिया को बधाई दी, इसी कड़ी में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भी ट्वीट किया, लेकिन हड़बड़ी में कुछ ऐसी गड़बड़ी हुई कि फरहान का ट्वीट वायरल होने लगा. (पढ़ें पूरी खबर)

    ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने उन खबरों पर पूर्ण विराम लगा दिया है, जो कुछ दिन पहले ये बता रही थी कि मेगन मर्केल (Meghan Markle) और उनके बीच में कुछ ठीक नहीं है. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दोस्त मेगन मर्केल के 40वें बर्थडे (Meghan Markle 40th birthday) पर उन्हें बधाई दी. उन्होंने डचेस ऑफ सक्सेस के 40वें जन्मदिन पर लोगों से मेगन के इनीशिएटिव का सपोर्ट करने की गुजारिश भी की है. सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड की देसी गर्ल का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

    एक्टर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) और एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) 8 साल बाद ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के दूसरे सीजन के लिए फिर से पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं. शो में लीड एक्ट्रेस के लिए पहले दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का नाम सामने आ रहा था, लेकिन ने हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम के लाइव सेशन के दौरान पुष्टि की कि वह शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ नहीं कर रही हैं. अब शो के दूसरे सीजन में 8 साल पुरानी जोड़ी दिशा और नकुल की जोड़ी फिर से लोगों के दिलों पर राज करने वाले हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    हिंदी और डोगरी की वरिष्ठ लेखिका पद्मा सचदेव (Padma Sachdev) के निधन की खबर से कला जगत शोकाकुल है. डोगरी लोक गीतों से प्रभावित होकर करीब 12 साल की उम्र से ही कविता लिखने वाली पद्मा साहित्य जगत के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के लोगों में भी बेहद पॉपुलर थीं. अपने सहज स्वभाव की वजह से नेताओ, खिलाड़ियों और कलाकारों जिससे भी मिलती उससे आत्मीय रिश्ता जोड़ लेती थीं. प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर (Lata mangeshkar ) के साथ उनका बहुत याराना था. अपनी सहेली पद्मा के निधन पर लता बेहद भावुक हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के म्यूजिक वीडियो ‘बारिश बन जाना’ (Barish Ban Jaana) के पॉपुलर होने के बाद फैंस अब उनके अगले वीडियो का इंतजार कर रहे हैं. फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि एक्ट्रेस का नया म्यूजिक वीडियो बहुत जल्द रिलीज होने वाला है. और खास बात यह है कि इस बार भी उनके साथ एक्टर शाहीर शेख (shaheer sheikh) ही नजर आने वाले हैं. इस गाने का टाइटल ‘मोहब्बत है’ (Mohabbat Hai) है. (पढ़ें पूरी खबर)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज