Home /News /entertainment /

Entertainment Top-5: धनुष और ऐश्वर्या से आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ तक

Entertainment Top-5: धनुष और ऐश्वर्या से आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ तक

धनुष और ऐश्वर्या ने 18 साल बाद अलग होने का लिया फैसला.

धनुष और ऐश्वर्या ने 18 साल बाद अलग होने का लिया फैसला.

धनुष (Dhanush) ने ट्विटर पर एक लंबा नोट साझा करते हुए कहा कि उन्होंने अलग होने का फैसला किया है. इस पोस्ट धनुष ने लिखा है, 'हम एक दोस्त, एक कपल और माता-पिता के रूप में पिछले 18 सालों से साथ रहे.. हमारी यात्रा विकास, समझ, समायोजन और अनुकूलन की रही है... आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं. ऐश्वर्या और मैंने एक जोड़े के रूप में अलग होने का फैसला किया है.'

अधिक पढ़ें ...

Dhanush and Aishwaryaa announced separation: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या (Aishwarya) और उनके पति व दिग्गज अभिनेता धनुष (Dhanush) ने सोमवार (17 जनवरी) की रात को अपने फैंस को चौंका दिया. दोनों ने अपने-अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक पोस्ट कर ये जानकारी दी कि 18 साल साथ रहने के बाद, अब वे दोनों अलग होने वाले हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Aamir Khan Film ‘Laal Singh Chaddha’: सुपरस्टार आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ की फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है शायद अभी फैंस को इस फिल्म के लिए और इंतजार करनी पड़ सकती है. दरअसल में, अब खबर आ रही है कि एक बार फिर से ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट पोस्टपोंड हो सकती है. फिलहाल अभी फिल्म की रिलीज को लेकर किसी तरह का कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Sara Ali Khan in Khajrana Ganesh temple: सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘लुका छुपी 2’ की शूटिंग इंदौर में कर रही हैं. इस दौरान वह इंदौर में शूटिंग से समय निकाल कर घूमने भी निकल रही हैं. हाल ही में, सारा महाकाल के दरबार में अपनी मां अमृता सिंह के साथ पहुंची थीं, और अब उन्होंने इंदौर के सबसे मशहूर खजराना गणेश मंदिर में पूजा किया. इस दौरान भी उनकी मां उनके साथ नजर आईं. (पढ़ें पूरी खबर)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने सोमवार 17 जनवरी को निर्देशक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) को जन्मदिन की बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उन्होंने अपनी अगली फिल्म के फर्स्ट लुक से पर्दा उठा दिया है. शाहिद कपूर ने फोटो के साथ अली अब्बास जफर के लिए एक बर्थडे नोट भी लिखा है. (पढ़ें पूरी खबर)

काजोल और अजय देवगन की लाडली बेटी न्यासा देवगन (Kajol daughter Nysa Devgn) अपने फैशन सेंस और ग्लैमरस लाइफ स्टाइल की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके नाम से कई फैन पेज एक्टिव हैं जो उनकी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. अब, वे एक ब्लैक कलर के आउटफिट (Nysa Devgn in black Body) में नजर आई हैं, जिसमें वे काफी खूबसूरत नजर आ रही है.  (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर