• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ENTERTAINMENT TOP-5: हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार से सपना चौधरी के बड़े बयान तक...

ENTERTAINMENT TOP-5: हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार से सपना चौधरी के बड़े बयान तक...

हनी सिंह के पास है करोड़ों की संपत्ति, पत्नी शालिनी तलवार ने हर्जाने में मांगी मोटी रकम.

हनी सिंह के पास है करोड़ों की संपत्ति, पत्नी शालिनी तलवार ने हर्जाने में मांगी मोटी रकम.

हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने हर्जाने के तौर पर उन्होंने मोटी रकम मांगी है.

  • Share this:

    सिंगर रैपर हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) की पत्नी ने शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने गंभीर आरोप लगाते हुए पति हृदेश सिंह (हनी सिंह) उनके माता-पिता और छोटी बहन के खिलाफ दिल्ली की तीज हजारी कोर्ट में याचिका दाखिल की है. शालिनी का आरोप है कि उनपर घरेलू हिंसा, मानसिक शोषण और आर्थिक शोषण का आरोप लगाए हैं. उन्होंने अपनी याचिका में कहा कि शादी के बाद से लगातार वह घरेलू हिंसा का शिकार हो रही हैं. लाखों दिलों पर राज करने वाले हनी सिंह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. उनकी पत्नी ने हर्जाने के तौर पर उन्होंने मोटी रकम मांगी है. (पढ़ें पूरी खबर)

    सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज अगर किसी मुकाम पर हैं तो उसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत है. आज जब भी किसी डांसर या परफॉर्मर की बात आती है, तो हरियाणा की ‘देसी क्वीन’ सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है. सपना चौधरी ने हरियाणवी गानों को एक नए मुकाम पर पहुंचाया. आलम ये है कि आज शादी हो या पार्टी, हरियाणवी गानों (Haryanvi Songs) पर लगो नाचने पर मजबूर हो जाते हैं. एंटरटेनमेंट की इस चमचमाती दुनिया में नाम कमाने के लिए उन्होंने बहुत संघर्ष किया है. हाल ही में सपना चौधरी ने टीवी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर बड़ा बयान देकर लोगों को हैरत में डाल दिया. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का भले अभी तक फिल्म डेब्यू नहीं हुआ हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. सुहाना की तस्वीरों और वीडियोज को लोग काफी पसंद करते हैं. शाहरुख का लाड़ली अक्सर सोशल मीडिया पर अपने नए पोस्ट के कारण सुर्खियों में छा जाती हैं. हाल ही में उन्होंने पहली बार अपनी 9 तस्वीरों को एक साथ पोस्ट किया है, जिसमें उनके एक्सप्रेशन फैंस को दीवाना बना रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन (Lovlina Borgohain) टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में इतिहास रचने में कामयाब रहीं. असम की 23 वर्षीय लवलीना बॉक्सिंग में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली तीसरी भारतीय खिलाड़ी हैं. टोक्यो ओलंपिक (Tokyo 2020) में भारत की तरफ से मुक्केबाजी में सिर्फ लवलीना ही पदक जीतने में कामयाब रहीं. इस बीच बॉलीवुड से भी लवलीना को बधाइयां मिल रही हैं. बीटाउन के सितारों ने सोशल मीडिया पर लवलीना की जीत का जश्न मना रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी खास अंदाज में लवलीना बोरगोहेन को जीत की बधाई दी है. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरियोग्राफर फराह खान के साथ फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ (Happy New Year) में काम किया था. अब दोनों की जोड़ी एक बार फिर साथ आने वाली है. कुछ दी देर पहले एक्टर ने अपने नए गाने ‘साथ क्या निभाओगे’ (Saath Kya Nibhaoge) का फर्स्ट लुक दर्शकों के साथ शेयर किया है. इस गाने को फराह खान (Farah Khan) ने ही डायरेक्ट किया है. इस सॉन्ग में सोनू सूद निधि अग्रवाल (Nidhhi Agerwal) के साथ नजर आएंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज