Home /News /entertainment /

entertainment top 5 from hridaynath mangeshkar to the death of prasoon joshi mother entpks

Entertainment Top-5: हृदयनाथ मंगेशकर के अस्पताल में भर्ती होने से प्रसून जोशी की मां के निधन तक

लता मंगेशकर के भाई हृदयनाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती.

लता मंगेशकर के भाई हृदयनाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती.

Hridaynath Mangeshkar Admitted in Hospital: न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, 'लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार' के उद्घाटन में आदिनाथ ने सभा को संबोधित किया और कहा कि यह उनके पिता थे जो हमेशा स्वागत भाषण देते थे और ट्रस्ट के बारे में जानकारी देते थे, लेकिन इस साल ऐसा करने में वह सक्षम नहीं हैं, क्योंकि वह इस समय अस्पताल में है.

अधिक पढ़ें ...

Hridaynath Mangeshkar Admitted in Hospital: संगीतकार हृदयनाथ मंगेशकर (Hridaynath Mangeshkar) एक अस्पताल में भर्ती हैं. उनके बेटे गायक आदिनाथ मंगेशकर ने रविवार को कहा कि अभी वह ठीक हैं. 84 वर्षीय संगीतकार लता मंगेशकर और आशा भोंसले के छोटे भाई को दस दिनों के भीतर छुट्टी दे दी जाएगी. इस बात की जानकारी आदिनाथ ने दी थी, हालांकि उन्होंने अपने पिता के अस्पताल में भर्ती होने का कोई कारण नहीं बताया. (पढ़ें पूरी खबर)

सेन्ट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) के अध्यक्ष और गीतकार, प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) की मां सुषमा जोशी (Sushma Joshi) का रविवार सुबह निधन हो गया. उनके परिवार की तरफ से एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा गया कि, “बेहद दुख के साथ हमें बताना पड़ रहा है कि हमारी प्यारी मां सुषमा जोशी इस दुनिया में नहीं रहीं. उनका निधन 24 अप्रैल की सुबह हो गया. उनका प्रकाश हमेशा हमारा मार्गदर्शन करता रहेगा.” (पढ़ें पूरी खबर)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को रविवार 24 अप्रैल की शाम को मुंबई में पहला ‘लता दीनानाथ मंगेशकर’ पुरस्कार दिया गया. मास्टर दीनानाथ मंगेशकर स्मृति प्रतिष्ठान चैरिटेबल ट्रस्ट के अनुसार,  नरेंद्र मोदी को ‘राष्ट्र और समाज के लिए निःस्वार्थ सेवा’ के लिए यह पुरस्कार मिला है. एक स्टेटमेंट में, मास्टर दीनानाथ मंगेशकर ट्रस्ट ने कहा था कि मोदी एक ‘अंतरराष्ट्रीय राजनेता हैं, जो भारत को वैश्विक नेतृत्व के रास्ते पर ले गए.’ (पढ़ें पूरी खबर)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ओटीटी रिएलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock UPP)’ हर रोज किसी न किसी वजह से खबरों में बना हुआ है. शो के कंटेस्टेंट स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर कई बड़े खुलासे कर चुके हैं. इसी बीच शो का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें मुनव्वर ने कंगना रनौत और सभी कंटेस्टेंट के सामने एक और बड़ा खुलासा किया है. इस खुलासे का एक टीजर वीडियो ऑल्ट बालाजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ओटीटी रिएलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock UPP)’ हर रोज किसी न किसी वजह से खबरों में बना हुआ है. शो के कंटेस्टेंट स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर कई बड़े खुलासे कर चुके हैं. इसी बीच शो का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें मुनव्वर ने कंगना रनौत और सभी कंटेस्टेंट के सामने एक और बड़ा खुलासा किया है. इस खुलासे का एक टीजर वीडियो ऑल्ट बालाजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर