• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ENTERTAINMENT TOP-5: जूही चावला के 5G मामले से शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी तक...

ENTERTAINMENT TOP-5: जूही चावला के 5G मामले से शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी तक...

जूही चावला ने 5G मामले में द‍िल्‍ली हाईकोर्ट से वापस ली अपनी याचिका.

जूही चावला ने 5G मामले में द‍िल्‍ली हाईकोर्ट से वापस ली अपनी याचिका.

जूही चावला (Juhi Chawla) ने मई महीने 5जी नेटवर्क (5G Network) से जुड़े आदेश में संशोधन के लिए मांग करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) में एक याच‍िका दायर की थी. अदालत ने पिछले महीने उसका मुकदमा खारिज कर दिया था और 20 लाख रुपए का जुर्माना लगाया था.

  • Share this:

    बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) प‍िछले कुछ समय से देश में 5जी नेटवर्क (5G Network) लागू करने के व‍िरोध में अपनी बात रख रही थीं. इसी स‍िलस‍िले में एक्‍ट्रेस ने मई महीने इससे जुड़े आदेश में संशोधन के लिए मांग करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) में एक याच‍िका दायर की थी. सामने आ रही जानकारी के अनुसार अब एक्‍ट्रेस ने अपनी ये याच‍िका वापस ले ली है. जूही चावला ने 31 मई को दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया था और लोगों, जानवरों और पेड़-पौधों-जीवों पर रेडिएशन से पड़ने वाले प्रभाव से संबंधित मुद्दे उठाए थे. बता दें कि अदालत ने पिछले महीने उसका मुकदमा खारिज कर दिया था और 20 लाख रुपए का जुर्माना लगाया था. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस समय बुरे वक्त से गुजर रहीं हैं. उनके हस्बैंड राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तारी हुई है. इसी बीच शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अपनी बहन के सपोर्ट में आगे आई हैं. शमिता ने ट्विटर पर ट्वीट कर पॉजिटिव रहने के संदेश दिए हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि इस वक्त में प्यार के साथ बस अपना काम करते रहों. (पढ़ें पूरी खबर)

    एओए बैंड (AOA Band) की पूर्व सदस्य K-Pop सिंगर मीना (Mina) ने आज (29 जुलाई) सुबह कथित तौर पर अपनी जान लेने का प्रयास किया. कोरियाई समाचार आउटलेट्स के मुताबिक मीना के एक परिचित ने उनसे संपर्क करने का प्रयास किया, जब उनसे संपर्क नहीं हो पाया, तो वो उनके अपार्टमेंट चले गए, जहां मीना को उन्होंने बेहोश पाया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अधिक खून बह जाने की वजह से मीना को अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी प्रेंग्नेसी के दिनों को जिस तरह से जिया है, वह काबिले तारीफ है. करीना के 2016 के दिनों को याद करते हैं, जब वह पहली बार मां बनने जा रहीं थीं. उन्होंने उस समय अपने बेबी बंप को जिस तरह से स्टाइल करते हुए फ्लॉन्ट किया उसे देख सब आश्चर्यचकित रह गए थे. ठीक ऐसे ही अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी में भी स्टाइलिश ड्रेसिंग में नजर आईं. करीना अपनी डिलीवरी के ठीक पहले तक काम में जुटी रहीं और इस दौरान उनका स्टाइल स्टेटमेंट हर दिन चर्चा में रहा. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) बिलकुल अपने मां के नक्शे कदम पर हैं. अमिताभ और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने पूरा परिवार इंडस्ट्री में होने के बाद भी बॉलीवुड से दूरी बनाई. वैसे ही अब बेटी भी बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए बिलकुल एक्साइटेड नहीं हैं. सोशल मीडिया पर नव्या काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसके बाद एक फैन ने उन्हें बॉलीवुड में ट्राई करने के लिए कहा, जिसका उन्होंने झन्नाटेदार जवाब दिया. (पढ़ें पूरी खबर)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज