Home /News /entertainment /

ENTERTAINMENT TOP-5: कंगना रनौत की बढ़ती मुश्किलों से 'जर्सी' के ट्रेलर तक...

ENTERTAINMENT TOP-5: कंगना रनौत की बढ़ती मुश्किलों से 'जर्सी' के ट्रेलर तक...

'Jersey' Trailer Release: शाहिद कपूर ने फिर मचाया हंगामा, रिलीज होते ही छाया 'जर्सी' का ट्रेलर
'Jersey' Trailer Release: शाहिद कपूर ने फिर मचाया हंगामा, रिलीज होते ही छाया 'जर्सी' का ट्रेलर.

'Jersey' Trailer Release: शाहिद कपूर ने फिर मचाया हंगामा, रिलीज होते ही छाया 'जर्सी' का ट्रेलर 'Jersey' Trailer Release: शाहिद कपूर ने फिर मचाया हंगामा, रिलीज होते ही छाया 'जर्सी' का ट्रेलर.

'Jersey' Trailer Out: फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का रोल निभाएंगे. यह फिल्म इसी नाम से बनी एक तेलुगू फिल्म की हिन्दी रीमेक है. फिल्म में पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म को गौतम तिन्ननुरी ने डायरेक्ट किया है. 2 मिनट 53 सेकेंड के इस ट्रेलर को महज चंद घटों के पहले 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही यूट्यूब पर वीडियो के नीचे लोग लगातार कमेंट कर शाहिद कपूर की एक्टिंग की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    ‘Jersey’ Trailer Release: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होते ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा चुका है. शाहिद ने एक बार फिर हंगामा मचा दिया है. लोगों को ‘जर्सी’ का ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है. फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का रोल निभाएंगे. यह फिल्म इसी नाम से बनी एक तेलुगू फिल्म की हिन्दी रीमेक है. फिल्म में पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म को गौतम तिन्ननुरी ने डायरेक्ट किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ने वाली है. दरअसल, कृषि कानूनों के वापस होने के बाद सिख समुदाय को लेकर विवादित टिप्पणी करने के मामले में मुम्बई पुलिस ने कंगना रनौत के खिलाफ मामला दर्ज किया है. कंगना के खिलाफ यह मामला मुम्बई के खार पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 295(a) यानी सिख समुदाय की भावनाओं को आहत करने और उनके खिलाफ विवादित टिप्पणी करने को लेकर दर्ज किया गया है. (पढ़ें पूरी खबर)

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को आखिरकार अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल गए हैं. हाल ही में बिग बॉस हाउस में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. जिसमें मीडियाकर्मियों को यह पावर दी गई थी कि वह शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट चुनें. इस प्रक्रिया में जिन पांच कंटेस्टेंट्स को टॉप 5 में जगह मिली, उनमें करण कुंद्रा (Karan Kundrra), तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) के नाम शामिल हैं. यानी बाकि बचे कंटेस्टेंट बॉटम 6 में हैं. अब कथित तौर पर कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) को घर से बाहर कर दिया गया है. (पढ़ें पूरी खबर)

    ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priynka Chopra) ने हाल ही में अपने पति और अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की हेल्थ को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. प्रियंका चोपड़ा ने बताया है कि निक जोनास एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं. एक्ट्रेस के अनुसार, उनके पति बेहद छोटी उम्र से ही टाइप वन डायबिटीज (Type 1 Diabetes) के शिकार हो गए थे. वह पिछले 16 सालों से इस बीमारी से जूझ रहे हैं. निक जोनास 13 साल के थे, जब उनके परिवार को पता चला कि वह डायबिटिक हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) मनोरंजन जगत के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं. लव बर्ड्स एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते और जहां भी जाते हैं हमेशा एक साथ देखे जाते हैं. इवेंट्स से लेकर पब्लिक प्लेस तक, दोनों एक रोमांटिक पल चुराने का मौका ढूंढ ही लेते हैं. रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ इन दिनों पैरस (Paris) में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. जहां से नेहा ने कई खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    Tags: Entertainment, Entertainment news.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर